Home Viral खबर Viral Video: गजब! ट्रेन में सोते यात्रियों ने लिया बारिश का भरपूर...

Viral Video: गजब! ट्रेन में सोते यात्रियों ने लिया बारिश का भरपूर आनंद, देख यूजर बोला ‘सफर का मज़ा लीजिए

Viral Video: जबलपुर निजामुद्दीन एक्सप्रेस के एसी कोच में बहा पानी। वीडियो लोगों को कर रहा हैरान।

0
Viral Video train
Viral Video train

Viral Video: पिछले कुछ समय से भारतीय रेलवे के कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें से अधिकतर ट्रेन के अंदर बारिश के पानी गिरते या फिर टपकते हुए के होते हैं। इसको लेकर काफी चर्चा भी चलती रहती है। लेकिन इस तरह की घटनाएं फिलहाल थमती हुई नहीं दिख रही हैं। इंटरनेट पर एक बार फिर से ट्रेन के अंदर बारिश का पानी गिरते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसे देखकर यूजर्स की तरफ से प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं।

ट्रेन के अंदर बहा बारिश का पानी

ये घटना जबलपुर निजामुद्दीन एक्सप्रेस के एसी कोच की बचाई जा रही है। इस AC कोच में झरने की तरह पानी बह रहा है। इस घटना के वीडियो को Priya singh नाम के एक्स यूजर ने शेयर किया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा है कि, “वर्ल्ड क्लास इंडियन रेलवे की लेटेस्ट व्यवस्था देखिए। चलती ट्रेन में यात्रियों के लिए झरना मुहैया कराया गया है ये नजारा जबलपुर निज़ामुद्दीन एक्सप्रेस का है। ” इस वीडियो को यात्री के द्वारा बनाया गया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, किस रफ्तार से पानी ट्रेन के अंदर गिर रहा है।

Viral Video देख क्या बोल रहे यूजर्स?

इस Viral Video को एक्स पर 9 सितंबर को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही काफी सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि,’बाथरुम जाने की जरुरत नहीं’। वहीं, एक यूजर लिखता है कि सफर का मजा लीजिए, वहीं, एक यूजर लिखता है कि, ” फ्री का शॉवर मजा आ गया लोगों को।” इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version