Home Viral खबर Viral Video: हैरतअंगेज़! बाइक पर कार उठाकर ले जाते लड़के को देख...

Viral Video: हैरतअंगेज़! बाइक पर कार उठाकर ले जाते लड़के को देख लोगों की फट रही आंखें, नहीं हो रहा यकीन

Viral Video: बाइक पर कार उठाकर ले जाते एक बाइक सवार का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: आज से पहले आपने एक से बढ़कर एक हैरतअंगेज वीडियो को देखें होंगे, लेकिन ये वीडियो थोड़ी सी अलग है. इस वीडियो में एक ऐसा नजारा कैद हुआ है, जिसे देखकर आंखों पर यकीन कर पाना बहुत मुश्किल हो रहा है. इस वीडियो में एक बाइक सवार कार को उठाकर लेकर जा रहा है. बाइक के ऊपर रखी कार हर किसी को सोच में डाल रही है. लोग इस बाइक और बाइक सवार की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

बाइक ने उठाई कार

इस वीडियो को tecnicentroloscarros नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बाइक सवार कार को लेकर जा रहा है. ये कार बाइक से कई गुना बड़ी है. हैरानी की बात ये कि, ये कार काफी बैलेंस के साथ रखी गई है और ये चालक इसे बहुत ही आसानी से उठाकर लेकर ले जा रहा है. सड़क पर लोग बहुत ही हैरतअंगेज तरीके से इसे देख रहे हैं.

Viral Video लोग हो रहे हैरान

इस वीडियो को 14 जून को शेयर किया किया गया है. इस पर अब तक 70 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इस वीडियो को देख लोग काफी हैरान हो रहे हैं. वीडियो को देख लोग इस बाइक सवार और बाइक की काफी तारीफ कर रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version