Home Viral खबर Viral Video: गजब! खुदाई मशीन ने पाकिस्तानी की ऐसे बचाई जान, देखें...

Viral Video: गजब! खुदाई मशीन ने पाकिस्तानी की ऐसे बचाई जान, देखें कैसे पीट रही भीड़ के लिए बनी अज़ाब

Viral Video: पाकिस्तानी ने खुदाई की मशीन को बना दिया हथियार।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: पाकिस्तान के लोग अकसर ऐसी हरकतें कर जाते हैं, जिसकी वजह से उनकी वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लग जाती हैं।इन वीडियो को देखकर लोगों को कभी हंसने का मौका मिलता है तो कभी ट्रोल करने का। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक पाकिस्तानी पीट रही भीड़ पर खुदाई की मशीन को एक हथियार की तरह इस्तेमाल करता है। इस आदमी की हरकत को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया जो कि, तेजी से वायरल हो रही है और इसे देखकर लोग मजे ले रहे हैं।

खुदाई मशीन के साथ ये क्या करने लगा पाकिस्तानी?

इस Viral Video को एक्स पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, खुदाई की मशीन पर सवार एक आदमी को जमा भीड़ पीट रही है। वो पहले तो लोगों से बचने की कोशिश करता है लेकिन, बाद में दिमाग लगाकर खुदाई की मशीन को गोल-गोल घुमाना शुरु कर देता है। ये मशीन जैसे ही घूमती है पीट रही भीड़ अपनी जान बचाने के लिए वहां से दौड़ लगा देती है। इतना ही नहीं इस मशीन पर बैठा अन्य आदमी भी इससे कूदकर भाग जाता है। ये वीडियो काफी फनी है।पाकिस्तानी ने दिमाग लगाकर अपनी जान भीड़ से बचा ली। ये भीड़ इसे क्यों पीट रही थी? इसका कारण तो सामने नहीं आ सका है लेकिन ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

Viral Video देख लोग ले रहे मजे

इस Viral Video को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट पर 23 सितंबर को शेयर किया गया था। इस पर अब तक 1 लाख 75 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके है। इसके साथ ही कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर लिखता है, इन्हें कुछ भी दे दो ये हथियार बना देते हैं। एक यूजर ड्राइवर को स्मार्ट बता रहा है। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version