Home Viral खबर Viral Video: गजब! चोर को अनोखी सजा, पहले पीटा फिर नचाया, यूजर...

Viral Video: गजब! चोर को अनोखी सजा, पहले पीटा फिर नचाया, यूजर बोला’चोर कम डांसर ज्यादा..’

Viral Video: चोर को पीटने का बद जमकर करवाया डांस, वीडियो देख हंस-हंसकर हुआ लोगों का बुरा हाल।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: कैमरे में कभी-कभी ऐसे मजेदार वीडियो कैद हो जाते हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इस तरह की अजीबों-गरीब वीडियो पर यूजर्स की तरफ से काफी फनी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिलती हैं। एक बार फिर से लोगों को एक ऐसा ही वीडियो मिल गया है। इसे देखने के बाद वह काफी हंस रहे हैं। दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक चोर को नचाया जा रहा है। इसे चोरी करते हुए पकड़ा गया था, पहले तो इसकी जबरदस्त पिटाई की गई और फिर इसे नचाया गया। चोर की इस अनोखी सजा को देख लोग खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं।

चोर ने लगाए ठुमके

इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, “एनसीआर क्षेत्र में चोर को भीड़ ने पीटा और गाने पर नाचने को मजबूर किया।” इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ लड़के चोर के आस-पास बैठे हुए हैं और गाना बजाकर इसे खूब नचवा रहे हैं। मजबूरी में ये चोर डांस कर भी रहा है। चोर के एक्सप्रेशन लोगों को काफी अच्छे लग रहे हैं।

Viral Video देख नहीं रुकेगी हंसी

इस वीडियो को 23 अगस्त यानी की आज ही शेयर किया है। इस पर अब तक 2 लाख 98 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस मजेदार वीडियो को देख एक यूजर लिखता है कि, सजा पार्टी में बदल गई। एक यूजर लिखता है कि, चोर से ज्यादा डांसर लग रहा है। वहीं, कुछ लोग चोर के ठुमकों की तारीफ कर रहे हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version