Home Viral खबर Viral Video: छोटे मासूम को वेट लिफ्टिंग करता देख आनंद महिन्द्रा के...

Viral Video: छोटे मासूम को वेट लिफ्टिंग करता देख आनंद महिन्द्रा के उड़े होश, वीडियो शेयर कर कही बड़ी बात

Viral Video: आनंद महिन्द्रा ने छोटे से मासूम के बार्बेल उठाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: देश के जानी-मानी ऑटो कंपनी महिन्द्रा के मालिक आनंद महिन्द्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह समय-समय पर लोगों की मदद करते रहते हैं। इसके साथ ही प्रेरणादायक वीडियो को भी शेयर करते हैं। इन Viral Video को यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। एक बार फिर से उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स से एक दिल को छू लेने वाला Viral Video शेयर किया है। इसे देखने के बाद यूजर्स खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं।

Anand Mahindra ने शेयर किया खास वीडियो

इस Viral Video को Anand Mahindra ने एक्स पर शेयर करते हुए लिखा कि, “आप जितना सोचते हैं उससे कहीं ज़्यादा बोझ उठा सकते हैं।अगर वह कर सकता है… तो आप भी कर सकते हैं।” इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, चंद महीनों का एक छोटा सा बच्चा बार्बेल उठाकर वेट लिफ्टिंग कर रहा है। आस-पास कुछ लोग भी हैं जो कि, वीडियो बना रहे हैं। लोगों को खुश होता देख ये बच्चा पहले तो बार्बेल उठाता है फिर इसे अपने दोनों हाथों से उठा लेता है। बच्चे का ये करतब देख लोग हैरान हो जाते हैं।

Viral Video लोगों को आ रहा पसंद

Anand Mahindra के इस Viral Video को 23 सितंबर को अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 2 लाख 33 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। कई सारे लोगों की इस पर प्रतिक्रियाएं भी रही हैं। कुछ लोग इसे क्यूट बता रहे हैं तो कुछ लोग इस बच्चे को हिम्मत वाला बता रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version