Home Viral खबर Viral Video: Anjali Arora ने ‘मेरी तारीफ’ गाने पर दिखाए अपने बोल्ड...

Viral Video: Anjali Arora ने ‘मेरी तारीफ’ गाने पर दिखाए अपने बोल्ड हुस्न के जलवे, देख नहीं हट रही नजर

Viral Video: Anjali Arora का नया डांस वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

0
Viral Video anjali arora
Viral Video anjali arora

Viral Video: अंजलि अरोड़ा Anjali Arora एक बड़ी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. अंजलि को फेम भले ही कच्चा बादाम गाने से मिला हो लेकिन, उसके बाद उनकी एक से बढ़कर एक रील आयीं. अंजलि अरोड़ा के डांस को यूजर्स खूब पसंद करते हैं. यही वजह है कि, अंजलि की जब भी कोई वीडियो आती है वो आते ही छा जाती हैं. वह अकसर ट्रेंडिंग गानों पर रील बनाती हैं.Anjali Arora की एक रील काफी तेजी से फैल रही है. इसे देखने के बाद अंजलि की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. यही वजह है कि, ये Viral Video काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Anjali Arora ने अपने डांस से जीता लोगों का दिल

अजलि ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम anjimaxuofficially पर अपलोड किया गया है. इसमें उन्होंने लहंगा और चोली पहना हुआ है और वह राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म के गाने Meri Tarif Meri Jaan Raat Bhar Karna, Mere Mehboob पर डांस कर रही हैं. इस दौरान उनके डांस स्टेप्स बेहद लाजवाब हैं. उनकी अदाओं को देख लोगों की नजर नहीं हट रही है. इस गाने में वह Rajkummar और Triptii Dimri को सीधी टक्कर दे रहे हैं. अंजलि अरोड़ा ने फैंस को अपन दीवाना बना दिया है.

Viral Video लोगों को आ रहा पसंद

अंजलि अरोड़ा ने इस वीडियो को 27 सितंबर को अपलोड किया गया है. इस पर अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, वहीं कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं. यूजर्स अंजलि की खूबसरती और उनके डांस स्पेप्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version