Home Viral खबर Viral Video: बिग बॉस से निकलते ही कृतिका मलिक का बूढ़े आदमी...

Viral Video: बिग बॉस से निकलते ही कृतिका मलिक का बूढ़े आदमी के साथ डांस वायरल, लोग गालियां देते हुए बोले- “घिन आ रही है”

Viral Video: यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिका का एक बूढ़े आदमी के साथ डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: बिग बॉस ओटीटी-3 खत्म हो चुका है। इस रियलिटी शो की इस बार विनर सना मकबूल रही हैं। लेकिन सुर्खियां सबसे ज्यादा यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दो पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक ने बटोरी हैं।दो पत्नियों वाले अरमान मलिक को बिग बॉस के घर में विशाल पांडे के साथ मारपीट करने की वजह से कई सारे तीखे सवालों का सामना करना पड़ा था। इसके साथ ही कृतिका मलिक को लेकर भी लोगों ने ज्यादा ट्रोल किया था और कहा था कि, विशाल पांडे ने सिर्फ कृतिका की तारीफ की थी, इस पर अरमान मलिक को विशाल पांडे को नहीं मारना चाहिए था।

बेहरहाल बिग बॉस जैसे ही खत्म हुआ वैसे ही उम्मीद की जा रही थी कि, शायद अरमान मलिक और उनकी फैमिली को लेकर उठ रहे विवाद भी खत्म हो जाएंगे। लेकिन लगता है इंटरनेट यूजर्स ऐसा नहीं चाहते हैं, तभी तो वह कृतिका मलिक की एक पुरानी वीडियो को देख जमकर भड़ास निकाल रहे हैं और गंदी-गंदी गालिया दे रहे हैं।

कृतिका मलिक के पुराने वीडियो को देख खौला लोगों का खून

दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो में अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक अपने कुछ फ्रेंड्स के साथ पार्टी करती हुए दिख रही हैं। कृतिका एक बूढ़े से दिखने वाले आदमी के साथ काफी डांस कर रही हैं, शायद उनका इतना नजदीक आकर किसी अन्य व्यक्ति के साथ डांस करना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है , तभी तो वह कृतिका को इस बूढ़े आदमी के साथ डांस को काफी गलत बता रहे और बोल रहे हैं कि, घिन आती है इन लोगों को देखकर कर।

Viral Video देख लोगों का फूटा गुस्सा

इस वीडियो को bigg.bossrealityshow नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, “ये देखो दूसरे के किरदार पर उंगली उठाते हुए… खुद का देखो इसका…” कृतिका मलिक का ये वीडियो कब का है और ये किसके साथ डांस कर रही हैं? इसकी डीएनपी इंडिया पुष्टि नहीं करता है। इस वीडियो पर काफी गंदे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version