Home Viral खबर Viral Video: पानी में डूब रहे कावड़िए को जान पर खेलकर आसिफ...

Viral Video: पानी में डूब रहे कावड़िए को जान पर खेलकर आसिफ ने बचाया, देख यूजर्स बोल रहे-अब नेम प्लेट कहां गई?

Viral Video: पानी में डूब रहे कावड़िए को मुस्लिम युवक ने बचाया, वीडियो देख तारीफ करने लगे यूजर्स।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सावन का पावन महीना शुरु हो चुका है। कावड़िए भगवान भोलेनाथ के मंदिरों में पहुंचने के लिए निकल पड़े हैं। कांवड़ यात्रा शुरु होने से पहले नेम प्लेट विवाद काफी सुर्खियों में रहा। उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा पूरी यूपी में दुकानों के बाहर नेम प्लेट लगाने का आदेश काफी विवादों भरा रहा, जिसके बाद मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंचा और कोर्ट ने अगली सुनवाई तक यूपी सरकार के फैसले को रोक दिया। इसके साथ ही नेम प्लेट लागू करने वाले राज्यों को नोटिस भी भेजा। नेम प्लेट विवाद के कारण काफी दिनों से हिन्दू-मुस्लिम देखने को मिल रहा था। समाज को बांटने वाली तमाम तरह की खबरें मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। राजनैतिक दल अपने-अपने हिसाब बयान दे रहे हैं। इस बीच हरिद्वार से एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कावड़िया पानी में डूब रहा था, जिसे मुस्लिम युवक ने बचाया।

हरिद्वार में डूब रहे कांवड़िए को मुस्लिम युवक ने बचाया

वीडियो में देखा जा सकता है कि, पानी में एक कांवड़िया डूब रहा था, जिसे बचाने के लिए पुलिस गोताखोर सन्नी कुमार, SDRF जवान शुभम और आसिफ ने अपनी जान पर खेलकर शिवभक्त को बचाया। क्योंकि इन बचाने वालों में एक मुस्लिम लड़का भी शामिल था, इसलिए इंटरनेट यूजर्स की तरफ से काफी प्रतिक्रियाएं आने लगीं, ये सभी हिन्दू-मुस्लिम की इस एकता की तारीफ करने लगे। इसके साथ ही नेम प्लेट को लेकर चल रहे विवाद पर भी कमेंट करते हुए पूछने लगे कि, अब नेमप्लेट कहां है? क्या कांवड़िए को बचाने से पहले इन दोनों ने एक-दूसरे की नेम प्लेट देखी? इस तरह तमाम तरह के कमेंट आ रहे हैं।

Viral Video देख यूजर्स नेम प्लेट को लेकर पूछ रहे सवाल

इस वीडियो को Sachin Gupta नाम के एक्स यूजर ने शेयर किया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा है कि, “हरिद्वार गंगा में एक कांवड़िया डूब रहा था। पुलिस गोताखोर सन्नी कुमार, SDRF जवान शुभम और आसिफ ने उसको बचाया। गंगा की तेज लहरों में इस गोताखोर की फुर्तीली तैराकी देखिए, दंग रह जाएंगे…”। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर लिखता है कि, “डूबने वाले ने बचाने वाले का नाम पूछा या नहीं?… क्या डूबने वाले को मालूम होता के बचाने वाला मुसलमान है तो मदद लेता या नहीं? इस तरह वीडियो पर काफी कमेंट आ रहे हैं। इस वीडियो पर अ़ब तक 1 लाख 89 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही कुछ यूजर कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, जान बचाने से बड़ा कोई धर्म नहीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version