Sunday, October 20, 2024
HomeViral खबरViral Video: बाबा बालकनाथ ने चलती कार में लड़की के साथ की...

Viral Video: बाबा बालकनाथ ने चलती कार में लड़की के साथ की अश्लील हरकते, यूजर बोला ‘बाबा को गोली..

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: RJD नेता Tejashwi Yadav से जुड़े सवाल पर क्यों तमतमा उठे पूर्णिया सांसद? वीडियो होश उड़ा देगा

Pappu Yadav Viral Video: बिहार के सीमांचल इलाके में स्थित पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Viral Video: राइट-विंग नेता का बेटा लाया पाकिस्तानी बहु, ऑनलाइन शादी की क्लिप देख भड़के यूजर्स; बोले ‘धर्म के ठेकेदार…’

Viral Video: तकनीक के इस बढ़ते दौर ने मानव जीवन को बेहद सरल कर दिया है। लोग अपने घरों पर बैठकर अब आसानी से बैठक का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए डिजीटल मोड का सहारा लिया जाता है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बाबा का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस बाबा का नाम बालकनाथ बताया जा रहा है. Viral Video राजस्थान का है जिसमें, वह एक लड़की के साथ अश्लील हरकतें करता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो गाड़ी से रिकॉर्ड किया गया है. वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ वैसे, ही हड़कंप मच गया और लोग बाबा को भला बुरा कहने लगे. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया बाबा को गोली मार देनी चाहिए. यह घटना राजस्थान के सीकर लक्ष्मणगढ़ के एक मंदिर से जुड़ी बताई जा रही है.

Viral Video में बाबा की अश्लील हरकत कैमरे में हुई कैद

आज तक के राजस्थान तक ने अपने एक्स पर इस घटना की वीडियो को पोस्ट किया है. इसके साथ-साथ जानकारी देते हुए लिखा है, “Sikar: प्रसाद कहकर पेड़ा खिलाया, लड़की हुई बेहोश, ऐसे शिक्षा देते हैं Baba Balaknath, ये कैसा खेल ?”

वीडियो में बाबा लड़की के साथ अश्लील हरकत कर रहा है. इस बाबा पर केस दर्ज हो गया है. लड़की ने बाबा पर रेप का आरोप लगाया है. इस घटना के बाद हर तरफ हड़कंप मचा हुआ है.इतना नहीं वीडियो में बाबा के साथ दिख रही लड़की ने तो यहां तक कहा है कि, बाबा ने उसके परिवार को मारने की धमकी भी दी थी.

लड़की ने लगए गंभीर आरोप

बाबा तंत्र विद्या में बताया जा रहा है. इसी कारण लड़की उससे मिली थी. लड़की का कहना है कि, उसके घर में समस्या चल रही थी जिसकी, वजह से बाबा से मिली. लेकिन बाबा ने प्रसाद में कुछ नशाली चीज देकर उसके साथ गंदी हरकत की.इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर दी गई है .फिलहाल घटना की जांच में पुलिस जुटी हुई है.

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories