Home Viral खबर Viral Video: ’बेबी मैं घर पर अकेली हूं!’ लालच के चक्कर में...

Viral Video: ’बेबी मैं घर पर अकेली हूं!’ लालच के चक्कर में ब्यॉयफ्रेंड बना नौकर, चतुर गर्लफ्रेंड ने ऐसे बनाया पोपट, यूजर बोला ’खेल गई’

Viral Video: कपल के फनी वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को हंसने पर किया मजबूर।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: इंटरनेट पर वायरल होने के लिए यूजर्स काफी फनी वीडियो बनाते रहते हैं। कंटेन्ट क्रिएटर्स के ये वीडियो इतने ज्यादा मजेदार होते हैं कि, हंसी नहीं रुकती है। एक ऐसे ही कंटेन्ट क्रिएटर का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस Viral Video में एक कपल को दिखाया गया है। गर्लफ्रेंड अपने भोले-भाले ब्यॉयफ्रेंड को झांसा देकर घर के सारे काम करवा लेती है और अंत में कुछ ऐसा करती है कि, अब ’बेबी मैं घर पर अकेली हूं!’ ये सुनते ही उसका ब्यॉयफ्रेंड कांप जाएगा। वीडियो देख यूजर बोल रहा है कि, खेल गई बेचारे के साथ।

चंट गर्लफ्रेंड ने ब्यॉयफ्रेंड से कराए घर के काम

इस मजेदार वीडियो को iam.kiraaan नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़की अपने प्रेमी को कॉल लगाती है और बोलती है कि, बेबी मैं घर पर अकेली हूं! ये सुनते ही लड़का लालच के चक्कर में दौड़े-दौड़े घर चले आता है। घर आते ही जैसे ही वह अपनी प्रेमिका के करीब जाता है वह बोलती है कि, घर का थोड़ा सा काम पड़ है पहले इसे कर लो। लड़का बर्तन धोने से लेकर पोछा लगाने तक सभी काम जल्दी जल्द कर लेता है। फिर वह जैसे ही अपनी प्रेमिका के करीब आता है लड़की का फोन तुरंत बज जाता है और वह बोलती है कि, घरवाले आ रहे हैं तुम जाओ लड़का ये सुनकर हैरान हो जाता है इसके बाद लड़की धक्का देकर लड़के को घर से भगा देती है।

Viral Video देख यूजर्स ले रहे मजे

इस Viral Video को 24 जून को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं यूजर्स की तरफ से काफी फनी कमेंट भी किए जा रहे हैं। एक यूजर लिखता है ये औरत का चक्कर है। एक यूजर लिखता है कि, “पुरानी यादें ताजा हो गई। वहीं एक यूजर लिखता है कि, अपने तो सारे काम करा लिए।” इस तरह ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version