Home Viral खबर Viral Video: बल्ला आशीर्वाद! लव मैरिज कर रही लड़की को मां ने...

Viral Video: बल्ला आशीर्वाद! लव मैरिज कर रही लड़की को मां ने सरेआम बैट से पीटा, यूजर बोला ‘एक विवाह ऐसा भी’

Viral Video: लव मैरिज कर रही बेटी की मां ने अचानक कर दी पिटाई।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: बेटी की शादी को धूमधाम से करना हर माता-पिता का सपना होता है। इस अरमान को पूरा करने के लिए वह सालों इंतजार भी करते हैं। लेकिन कभी-कभी बेटी की शादी ही मां-बाप के लिए सबसे बड़ा सदमा बन जाती है। ये आपको इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखने को मिलने वाला है। दरअसल, एक मां को अपनी बेटी की लवमैरिज का इतना बड़ा झटका लगा कि, वह सरेआम बेटी को पीट देती है।

लव मैरिज कर रही लड़की पर फूटा मां का गुस्सा

इस Viral Video को एक्स पर Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, “लव मैरिज के दौरान मां को आया गुस्सा।” इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़का और लड़की कुछ लोगों के सामने एक-दूसरे को वरमाला डालकर शादी कर रहे हैं। इन्हें देखने से ऐसा लग रहा है जैसे इनकी शादी लवमैरिज हो रही हो और परिजन खुश ना हो। आस-पास खड़े लोगों के चेहरे पर मायूसी साफ देखी जा सकती है। लड़का और लड़की जैसे ही एक-दूसरे के गले में वरमाला डालते हैं वैसे ही लड़की की मां को गुस्सा आ जाता है और वह बल्ला उठाकर अपनी बेटी के जोर से मार देती है। इसके बाद पीछे खड़ा लड़का महिला को रोकता है। मां से पिटने के बाद लड़की भी हैरान हो जाती है।

Viral Video देख क्या बोल रहे लोग?

इस Viral Video को 18 अक्टूबर को एक्स पर अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, “एक विवाह ऐसा भी”। इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि, “जो लड़की सच्चा प्यार करेगी वो सारे नियम-बंधन ,घमंड , अहम तोड़ देगी अपने प्रेमी के लिये ….. वरना वो प्यार ही नहीं करेगी……… ख़ैर मुझे क्या …. मुझे तो किसी लड़की ने ढ़ंग से घास ही नहीं डाली आज तक 😭😭😭😭😭😭” ।वहीं एक यूजर लव मैरेजि पर प्रतिक्रिया दsते हुए लिखता है कि, “ऐसी शादी, जिसमें किसी एक चेहरे पर खुशी का एक पल नहीं है। हर किसी के चेहरे पर टेंशन है। लगता है कि शादी पुलिस के संरक्षण में कराई जा रही है। शादी हो गई है, तो जोड़ी के लिए मुबारकबाद 💐💐”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version