Home Viral खबर Viral Video: बाजार में गुंडागर्दी! भीड़ के बीच मसल्स दिखा रहे लड़के...

Viral Video: बाजार में गुंडागर्दी! भीड़ के बीच मसल्स दिखा रहे लड़के ने इस तरह काटा बवाल, देख यूजर्स बोले- ‘बॉडी बिल्डर जोकर’

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक जिम ब्वॉय बीच बाजार अपनी दबंगई दिखाते हुए नजर आ रहा है। यह आपको भी हैरान कर देने के लिए काफी है। भीड़ के बीच उसका यह क्लेश चर्चा में है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: आजकल यंग जनरेशन पर वायरल (Viral) होने का खुमार कुछ इस कदर चढ़ा है कि वह कुछ भी करने में पीछे नहीं रहते हैं। इस चक्कर में कभी-कभी इन लोगों की बेइज्जती भी हो जाती है और उन्हें फजीहत का सामना करना पड़ता है। कुछ ऐसा ही हुआ इस वीडियो में जिसे देखने के बाद आपको भी हैरानी होगी। वीडियो (Video) में एक जिम वाला लड़का खुलेआम बीच बाजार कुछ ऐसा करते हुए नजर आ रहा है जिसे देखकर शायद आपको हंसी भी आए। शायद उस लड़के की हरकत देखकर खून भी खौल उठे। आइए देखते हैं यह वीडियो।

Viral Video में लड़ाई करने लगा जिम बॉय

@gharkekalesh एक्स चैनल से जारी इस Viral Video की बात करें तो आप देख सकते हैं कि वह भीड़भाड़ के बीच अपने मसल्स को बना रहा है। वहां मौजूद लोगों की भीड़ उसे देख रही है। वह बीच सड़क पर अजीबोगरीब हरकत कर रहा है और ऐसे में पास से जाने वाले लोगों को काफी मुश्किलें हो रही है। एक और शख्स उधर से आता है और वह बॉडी बनाने वाले लड़के से कुछ कहते दिखता है जिसके बाद जिम ब्वॉय भड़क जाता है और वह लड़ाई पर उतर जाता है।

Viral Video में बीच बाजार दबंगई दिखा रहा लड़का

वहीं बाद में जिम ब्वॉय से भिड़ने के लिए वह शख्स भी पीछे लौट जाता है जिसके बाद आसपास के लोग उन दोनों की लड़ाई के बीच में आते हैं। आप देखेंगे कि लोगों की भीड़ के बीच जिम ब्वॉय अपनी दबंगई दिखा रहा है। यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर थ्रू वायरल हो रहा है। वीडियो के अंत तक आप यही देखेंगे कि जिम ब्वॉय अपने बॉडी को बना रहा है और उसे इस बात की कोई परवाह नहीं है कि लोगों की भीड़ उसे देख रही है।

Viral Video देख यूजर्स उड़ा रहे मजाक

वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा बॉडीबिल्डर जोकर तो दूसरे ने कहा, “इन जैसे लोग पब्लिक के लिए खतरा है। यह कहीं भी स्टार्ट हो जाते हैं।” तो एक ने कहा इस पर एक्शन होने की जरूरत है तो एक ने कहा अटेंशन सीकर।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version