Home Viral खबर Viral Video: सावधान! लेडीज जूते के अंदर से निकले कोबरा को देख...

Viral Video: सावधान! लेडीज जूते के अंदर से निकले कोबरा को देख फैमिली के उड़ गए होश, दिल संभालकर देखें यह वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जूते से निकला सांप, देखकर सबकी हुई बोलती बंद, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ खूब वायरल।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: बरसात के मौसम में कीड़े मकोड़े का खौफ ज्यादा देखने को मिलता है। इस मौसम में सांप का खतरा भी रहता है। यह बात सच है कि सांप जैसे खतरनाक जीव को देखते ही हमारी हालत टाइट हो जाती है और हम भागने लगते हैं। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप यही कहेंगे कि सावधानी हटी दुर्घटना घटी इसलिए हर समय सचेत रहने की जरूरत है। इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला की जूती के अंदर से सांप निकला है। उसके बाद आलम क्या हुआ होगा यह तो सोचने से भी दिल घबरा जाता है। ऐसा कुछ आपके साथ भी ना हो इसलिए पूरी तरह से सचेत रहने की जरूरत है।

सांप को देख निकली चीख

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि हां बरसात में सावधान होने की जरूरत है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लेडीज बेली रखा हुआ है और उससे एक सांप बाहर निकलता है। परिवार वाले कभी सांप को पकड़ने की भी कोशिश करते हैं तो कभी जूते को खींचने की कोशिश कर रहे हैं ताकि सांप वहां से निकल जाए। वहीं वीडियो में चीख सुनने के बाद या साफ जाहिर है कि इस नजारे को देखने के बाद फैमिली की सांसें अटक गई होगी।

सावधानी बरतने की जरूरत

suniltiwari5646 इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, “जनहित में जारी बरसात के इस मौसम में जूता सैंडल में सीधे पैर ना डालें। उन्हें कम से कम दो बार पलटा कर हल्के से जमीन पर पटकें। उसके बाद पैर में डालें। वीडियो को 14000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और यह 28 जून को जारी किया गया है। पहले इस तरह के वीडियो वायरल हुए हैं जो हमें इस बात को सचेत करने के लिए काफी है कि हमें हर समय सावधान रहने की जरूरत है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version