Home Viral खबर Viral Video: “आज की रात” गाने पर खूबसूरत लड़की ने बोल्ड मूव्स...

Viral Video: “आज की रात” गाने पर खूबसूरत लड़की ने बोल्ड मूव्स से बिखेरे जलवे, लोग बोले- तमन्ना भाटिया रिप्लेस

Viral Video: "आज की रात" गाने पर लड़की ने अपने खूबसूरत डांस से तमन्ना भाटिया को फेल कर दिया है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: बॉलीवुड फिल्म स्त्री -2 इसी महीने 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का लोगों का काफी बेसब्री से इंतजार है। इस बीच इस फिल्म का एक सुपरहिट गाना “आज की रात” काफी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही लोग तमन्ना भाटिया के डांस और एक्सप्रेशन की काफी तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये गाना ट्रेंडिंग सॉन्ग बन चुका है। लोग इस सुपरहिट गाने पर काफी रील बना रहे हैं। इस गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है। इसी गाने पर एक खूबसूरत लड़की का डांस वीडियो भी काफी तेजी से फैल रहा है।

आज की रात गाने पर डांस करती हुई खूबसूरत लड़की वायरल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, लड़की ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है और टीवी में “आज की रात” सुपरहिट गाना लगाकार तमन्ना भाटिया की तरह डांस स्टेप्स कर रही है। लड़की के डांस स्टेप्स और एक्सप्रेशन तमन्ना भाटिया से भी काफी अच्छे हैं। लोग इस लड़की की खूबसूरत और एक्सप्रेशन के फैन हो गए है। यूजर्स इस वीडियो पर भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं। लड़की अपनी अदाओं से बॉलीवुड एक्ट्रेस को पूरी टक्कर दे दी है। यही वजह है कि, इंस्टाग्राम पर इस लड़का की ये वीडियो इतना भूचाल लाए हुए है।

Viral Video देख लोगों की नहीं हट रही नजर

इस खूबसूरत से डांस वीडियो को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर manishasati17 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 29 जुलाई को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 1 लाख 31 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं। लड़की के डांस को देख यूजर्स बोल रहे है कि, “चेहरे के एक्सप्रेशन देखो” वहीं, कुछ लोग बोल रहे हैं कि, “इस लड़की ने अपने डांस से तमन्ना भाटिया को फेल कर दिया है.. इस लड़की को फिल्म में लेना चाहिए था।” इस तरह ये खूबसूरत डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version