Sunday, October 20, 2024
HomeViral खबरViral Video: माइकल जैक्सन बनना इस लड़के को पड़ा भारी, घनघोर बेइज्जती...

Viral Video: माइकल जैक्सन बनना इस लड़के को पड़ा भारी, घनघोर बेइज्जती का वीडियो हो रहा वायरल

Date:

Related stories

Viral Video: लोग आजकल वायरल होने के चक्कर में कुछ भी करते हैं। उन्हें यह भी नहीं पता होता है कि उनकी एक हरकत की वजह से उनके साथ कुछ गलत भी हो सकता है। कुछ लोग रील्स बनाकर तो कुछ स्टंट कर लाइमलाइट में आने की कोशिश करते हैं। ऐसे में एक डांस वीडियो देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे और निश्चित तौर पर आपके मुंह से सिर्फ यही निकलेगा ‘ये देखो इंडिया का माइकल जैक्सन’। इस वीडियो में माइकल जैक्सन की नकल उतारते हुए एक लड़के के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे और सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर हुआ क्या।

डांस करते हुए लड़का हुआ धड़ाम

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का ब्लू शर्ट और ब्लैक पेंट में डांस कर रहा है और इस दौरान वह माइकल जैक्सन की नकल उतारने की कोशिश कर रहा है। लेकिन स्टंट दिखाने के चक्कर में वह अपनी फजीहत करवा बैठा और पलक झपकते वह गिर गया। कहने में दोराय नहीं है कि यह वाकई काफी मजेदार है। इस वीडियो को अब तक 1 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं और देखने वाले इसे बार-बार देख कर एन्जॉय कर रहे हैं।

Viral Video देख लोग ले रहे मजे

@IAnkur45 एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को 99000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लोग इस पर खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “माइकल जैक्सन चीन से।” तो दूसरे ने कहा लोल। एक यूजर ने कहा मैं हंसते-हंसते लोटपोट हो गया तो दूसरे ने कहा वाह भाई। एक यूजर ने लिखा लगी होगी बेचारे को तो दूसरे ने कहा अरे भाई हंस हंस के पेट में दर्द हो रहा है। एक ने कहा वैसे क्या कर रहा था यह तो जवाब आया माइकल जैक्सन बनने की कोशिश। एक यूजर ने लिखा बहुत बुरा हुआ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories