Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: भगवान भोले का नाग चुराने से पहले चोर ने किया...

Viral Video: भगवान भोले का नाग चुराने से पहले चोर ने किया ऐसा काम, देखने वालों ने पकड़े कान, वीडियो हुआ वायरल

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: बिहार से एक बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक चोर भगवान शिव के मंदिर में घुसता है वहां, पर वह हाथ जोड़ता है और भगवान से प्रार्थना करता है.. इसके बाद वह भगवान शिव के नाग की चोरी कर लेता है. यह Viral Video काफी चौंकाने वाला है जिस, तरह से यह चोरी कर रहा है और भगवान से माफी मांग रहा है वह लोगों को काफी चौंका रहा है.

चोर ने भगवान शिव के मंदिर से चोरी किया नाग

इस घटना की वीडियो को एनडीटीवी ने अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है. इसके साथ-साथ जानकारी देते हुए लिखा है, “शिवलिंग को प्रणाम किया..फिर नाग को साथ ले गया..बिहार: मंदिर भी सुरक्षित नहीं! छपरा के बाबा बटुकेश्वर नाथ मंदिर स्थित ऐतिहासिक शिवलिंग के नाग की चोरी किए जाने का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां चोर की पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.”

Viral Video में देखा जा सकता है, एक चोर मंदिर के अंदर आ रहा है. उसके दोनों हाथ जुड़े हुए हैं. इसके बाद वह आगे-पीछे देखता है और मौका पाते ही शिवलिंग के पास बैठ जाता है. इस दौरान वह कुछ प्रार्थना करता हुआ नजर आ रहा है. इसके बाद मौका देखते ही वह इस शिवलिंग के पास रखे नाग को उठा लेता है. नाग उठाने के बाद वह अपनी कमीज़ में इसे छुपाने की कोशिश कर रहा है.

Viral Video कैमरे में हुआ कैद

इस घटना का पूरा वीडियो वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो जाता है. Viral Video को देखने के बाद यूजर्स की तरफ से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर लिखता है कि, क्या वक्त आ गया भगवान भी सुरक्षित नहीं हैं. वही, एक यूजर इस चोर को धारिमक बता रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories