Home Viral खबर Viral Video: भगवान भोले का नाग चुराने से पहले चोर ने किया...

Viral Video: भगवान भोले का नाग चुराने से पहले चोर ने किया ऐसा काम, देखने वालों ने पकड़े कान, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: भगवना शिव के नाग को चुराते हुए चोर हुआ कैमरे में कैद.

0
VIRAL VIDEO BIHAR
VIRAL VIDEO BIHAR

Viral Video: बिहार से एक बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक चोर भगवान शिव के मंदिर में घुसता है वहां, पर वह हाथ जोड़ता है और भगवान से प्रार्थना करता है.. इसके बाद वह भगवान शिव के नाग की चोरी कर लेता है. यह Viral Video काफी चौंकाने वाला है जिस, तरह से यह चोरी कर रहा है और भगवान से माफी मांग रहा है वह लोगों को काफी चौंका रहा है.

चोर ने भगवान शिव के मंदिर से चोरी किया नाग

इस घटना की वीडियो को एनडीटीवी ने अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है. इसके साथ-साथ जानकारी देते हुए लिखा है, “शिवलिंग को प्रणाम किया..फिर नाग को साथ ले गया..बिहार: मंदिर भी सुरक्षित नहीं! छपरा के बाबा बटुकेश्वर नाथ मंदिर स्थित ऐतिहासिक शिवलिंग के नाग की चोरी किए जाने का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां चोर की पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.”

Viral Video में देखा जा सकता है, एक चोर मंदिर के अंदर आ रहा है. उसके दोनों हाथ जुड़े हुए हैं. इसके बाद वह आगे-पीछे देखता है और मौका पाते ही शिवलिंग के पास बैठ जाता है. इस दौरान वह कुछ प्रार्थना करता हुआ नजर आ रहा है. इसके बाद मौका देखते ही वह इस शिवलिंग के पास रखे नाग को उठा लेता है. नाग उठाने के बाद वह अपनी कमीज़ में इसे छुपाने की कोशिश कर रहा है.

Viral Video कैमरे में हुआ कैद

इस घटना का पूरा वीडियो वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो जाता है. Viral Video को देखने के बाद यूजर्स की तरफ से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर लिखता है कि, क्या वक्त आ गया भगवान भी सुरक्षित नहीं हैं. वही, एक यूजर इस चोर को धारिमक बता रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version