Home Viral खबर Viral Video : छम्मक छल्लो गाने पर पिंक साड़ी वाली भाभी ने...

Viral Video : छम्मक छल्लो गाने पर पिंक साड़ी वाली भाभी ने लागए नशीले ठुमके, देखने वाले तारीफ करते नहीं थक रहे

Viral Video : खूबसूरत भाभी ने अपने डांस से जीत लिया यूजर्स का दिल.

0
bhabhi viral video
bhabhi viral video

Viral Video : गुलाबी साड़ी में बॉलीवुड के सुपरहिट गाने छम्मक छल्लो पर ठुमके लगाती भाभी ने इंटरनेट यूजर्स का दिल चुरा लिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें, एक बेहद खूबसूरत महिला डांस कर रही है. महिला के एक्सप्रेशन और ठुमके लाजवाब है. देखने वाले उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.

भाभी ने डांस से बनाया दीवाना

यह Viral Video किसी घर की पार्टी का लगता है. इस वीडियो को यूट्यूब पर डाला गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि,साड़ी पहनी हुई भाभी ‘छम्मक छल्लो’ गाने पर डांस कर रही है. आसपास अन्य महिलाएं भी नजर आ रही है. यह भाभी जितनी खूबसूरत है उतना ही अच्छा डांस भी कर रही है.यही वजह है कि, देखने वालों की नजरे भाभी पर टिक गई हैं. गुलाबी साड़ी में भाभी जिस तरह से डांस स्टेप कर रही है उसे देखकर ऐसा लगता है कि, कोई प्रोफेशनल डांसर डांस कर रहा हो.

Viral Video से नहीं हटेगी नज़र

भाभी ने अपनी अदाओं से इंटरनेट यूजर्स को दीवाना बना दिया है. इस Viral Video को Sakshi Vaidya नाम की यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. वीडियो पर अब तक कई सारे व्यूज और कॉमेंट्स आ चुके हैं.सभी लोग भाभी के एक्सप्रेशन की तारीफ कर रहे हैं और बोल रहे हैं की कितनी सुंदर है बिल्कुल परफेक्शन के साथ डांस कर रही है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version