Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: भंडारा! डेट के नाम पर लड़कों को लूटकर खाने वाली...

Viral Video: भंडारा! डेट के नाम पर लड़कों को लूटकर खाने वाली लड़की के गले में फंसी हड्डी, बिल पर ऐसे हुई जमकर जलील

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: जब दो लोग एक-दूसरे को पसंद करते हैं तो अच्छा समय बिताने के लिए डेट पर जाते हैं। वैसे माना जाता है कि, लड़के ही डेट का बिल अकसर भरते हैं। इसका कुछ लड़कियां फायदा भी उठाती हैं। यही वजह है कि, गर्लफ्रेंड और ब्यॉयफ्रेंड में अकसर इसको लेकर लड़की भी हो जाती है। डेट और इसके खर्चे से जुड़ा एक ऐसा ही Viral Video काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़का और लड़की बिल भरने के लिए लड़ रहे हैं।

डेट पर बिल को लेकर लड़के और लड़की में हुई लड़ाई

इस Viral Video को एक्स पर अपलोड किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, डेट पर आए कपल के सामने जब लंबा चौड़ा बिल आता है तो लड़का बोलता है कि, दोनों आधा-आधा भरेंगे। इस पर लड़की बोलती है कि, लड़कियां कभी डेट का बिल नहीं भरती हैं। वैसे भी मैं डेट पर आयी हूं बिल क्यों भरूं? इस पर लड़के को गुस्सा आ जाता है और वह बोलता है कि, वह भंडारे पर थोड़ी आया है। वह बिल नहीं भरेगा। इस बात को लेकर दोनों के बीच खूब बहस होती है। ये मामला होटल वाले तक पहुंच जाता है। इस दौरान लड़का इस लड़की को खूब जलील करता है लेकिन लड़की अंत तक बिल ना देने की बात कहती रहती है।

Viral Video देख लोग ले रहे मजे

इस फनी और मजेदार Viral Video को कंटेन्ट क्रिएटर के द्वारा बनाया गया है। लड़की और लड़के ने बहुत अच्छी एक्टिंग की है ।Ragini Singh नाम के एक्स अकाउंट पर इसे शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, ” सावधान लड़कियो किसी लड़के के साथ डेट पर जाने से पहले ये विडियो देख लेना 🧐😬😂 आजकल लड़के बरतन भी धुलवा सकते है।” इस वीडियो को 27 सितंबर को अपलोड किया गया है। इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। वहीं यूजर्स के मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, लड़कियां सावधान हो जाएं।वहीं, कुछ यूजर्स लड़के को सपोर्ट कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories