Monday, October 21, 2024
HomeViral खबरViral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस Trisha kar Madhu पर चढ़ा Pawan Singh का...

Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस Trisha kar Madhu पर चढ़ा Pawan Singh का जादू, चुम्मा गाने पर बनाई नशीली रील

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: RJD नेता Tejashwi Yadav से जुड़े सवाल पर क्यों तमतमा उठे पूर्णिया सांसद? वीडियो होश उड़ा देगा

Pappu Yadav Viral Video: बिहार के सीमांचल इलाके में स्थित पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Viral Video: राइट-विंग नेता का बेटा लाया पाकिस्तानी बहु, ऑनलाइन शादी की क्लिप देख भड़के यूजर्स; बोले ‘धर्म के ठेकेदार…’

Viral Video: तकनीक के इस बढ़ते दौर ने मानव जीवन को बेहद सरल कर दिया है। लोग अपने घरों पर बैठकर अब आसानी से बैठक का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए डिजीटल मोड का सहारा लिया जाता है।

Viral Video: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने बॉलीवुड में अपनी आवाज से तहलका मचाया हुआ है. उनका हाल ही में एक चुम्मा गाना आया था. यह गाना ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ फिल्म का है. इस गाने को लोगों ने खूब सराहा और पवन सिंह ने बॉलीवुड में अपनी आवाज से तहलका मचा दिया. देखते ही देखते चुम्मा गाना ट्रेंडिंग सॉन्ग बन गया.

पवन सिंह का यह दूसरा बॉलीवुड सॉन्ग है जिसे, सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. पवन सिंह के चुम्मा गाने पर भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा मधुकर ने एक रील बनाई है. इस वीडियो में बहुत खूबसूरत लग रही है और पवन सिंह के गाने पर काफी लटके-झटके मार रही हैं.

Pawan Singh के गाने पर Trisha kar Madhu ने बनाई रील

इस Viral Video को भोजपुरी एक्ट्रेस Trisha kar Madhu ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है एक्ट्रेस ने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई है. वह बिल्कुल देसी लुक में नजर आ रही है और चुम्मा गाने पर अपने दिलकश एक्सप्रेशन दे रही हैं.

एक्ट्रेस की अदाएं और ठुमके काफी लाजवाब है. यही वजह है कि, ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. तृषा ने पवन सिंह के गाने पर डांस करके तहलका मचा दिया है.

Viral Video को लोग कर रहे शेयर

इस वीडियो को trishakarmadhuofficial नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट को शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कई सारे लाइक्स आ चुके हैं. इसके साथ ही कई सारे लोगों ने इसे शेयर भी किया है.

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories