Home Viral खबर Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस Trisha kar Madhu पर चढ़ा Pawan Singh का...

Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस Trisha kar Madhu पर चढ़ा Pawan Singh का जादू, चुम्मा गाने पर बनाई नशीली रील

Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस Trisha kar Madhu ने Pawan Singh के बॉलीवुड गाने चुम्मा पर बनाई रील.

0
vira l video pawan singh song
viral video pawan singh song

Viral Video: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने बॉलीवुड में अपनी आवाज से तहलका मचाया हुआ है. उनका हाल ही में एक चुम्मा गाना आया था. यह गाना ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ फिल्म का है. इस गाने को लोगों ने खूब सराहा और पवन सिंह ने बॉलीवुड में अपनी आवाज से तहलका मचा दिया. देखते ही देखते चुम्मा गाना ट्रेंडिंग सॉन्ग बन गया.

पवन सिंह का यह दूसरा बॉलीवुड सॉन्ग है जिसे, सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. पवन सिंह के चुम्मा गाने पर भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा मधुकर ने एक रील बनाई है. इस वीडियो में बहुत खूबसूरत लग रही है और पवन सिंह के गाने पर काफी लटके-झटके मार रही हैं.

Pawan Singh के गाने पर Trisha kar Madhu ने बनाई रील

इस Viral Video को भोजपुरी एक्ट्रेस Trisha kar Madhu ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है एक्ट्रेस ने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई है. वह बिल्कुल देसी लुक में नजर आ रही है और चुम्मा गाने पर अपने दिलकश एक्सप्रेशन दे रही हैं.

एक्ट्रेस की अदाएं और ठुमके काफी लाजवाब है. यही वजह है कि, ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. तृषा ने पवन सिंह के गाने पर डांस करके तहलका मचा दिया है.

Viral Video को लोग कर रहे शेयर

इस वीडियो को trishakarmadhuofficial नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट को शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कई सारे लाइक्स आ चुके हैं. इसके साथ ही कई सारे लोगों ने इसे शेयर भी किया है.

Exit mobile version