Home Viral खबर Viral Video: महामूर्खता! ट्रेन से लटका रहा आदमी और चेन खींचने की...

Viral Video: महामूर्खता! ट्रेन से लटका रहा आदमी और चेन खींचने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग, अंत देख मुंह को आ जाएगा कलेजा

Viral Video: ट्रेन से लटके आदमी का वीडियो मन विचलित कर देगा.

0
viral video train
viral video train

Viral Video: ट्रेन हादसों के अकसर वीडियो वायरल होते रहते हैं. ये वीडियो इतने डरावने होते हैं कि, देखने वालों की सांस अटक जाता है. एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस Viral Video में एक आदमी ट्रेन से लटका हुआ है, उसका हाथ लोगों ने पकड़ा हुआ है .इस दौरान ट्रेन लगातार अपनी तेज स्पीड से चलती चली जा रही है. लोग वीडियो भी बना रहे हैं. इस लड़के को देखकर ऐसा लग रहा है कि, इसकी कभी भी मौत हो सकती है लेकिन, वीडियो में कुछ ऐसा होता है जो कि लोगों को हैरत में डाल देता है.

चलती ट्रेन से लटका रहा आदमी

Viral Video में काफी ज्यादा शोर सुना जा सकता है. लोग आदमी का हाथ पकड़े हुए हैं लेकिन, कोई ट्रेन को रोकने के लिए चेन नहीं खींच रहा है. आदमी ट्रेन से लटका रहता है और ये चलते-चलते रेलवे प्लेटफार्म तक पहुंच जाती है और यह आदमी इसमें फंसा रहता है. ट्रेन थोड़ी सी हल्की हो जाती है. वीडियो खत्म हो जाता है. वीडियो का अंत क्लियर तो नहीं है लेकिन शायद आदमी बच गया होगा.

यह वीडियो काफी हैरत के साथ-साथ डरा देने वाला है क्योंकि ,इस वीडियो को देखकर यही लग रहा था कि शायद अगले पल यह आदमी नहीं बचेगा. इस वीडियो को दिव्या कुमारी नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ ही लिखा है कि, ‘ट्रेन की चेन कों खींच के भी हादसा रोका जा सकता है 🥺🥺 क्यों अपनी जान से खिलवाड़ करते हो।’

Viral Video डरा देगा

वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं और यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं .एक यूजर लिखता है कि, इस समय दिमाग काम नहीं करता है. इसके साथ ही एक यूजर इसे काफी खतरनाक बता रहा है. इस तरह से ये वीडियो काफी वायरल हो रही है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version