Home Viral खबर Viral Video: दो बीवियों का अंधा प्यार बना आदमी के लिए कहर,...

Viral Video: दो बीवियों का अंधा प्यार बना आदमी के लिए कहर, लाल गाल देख यूजर बोला ‘ले ले भाई जिंदगी के मजे’

Viral Video: दो पत्नियों का प्यार आदमी के लिए बना अभिशाप।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: एक से ज्यादा शादियों को कुछ लोग सजा से जोड़कर देखते हैं तो वहीं, कुछ लोग मजे से जोड़कर देखते हैं। हमारे देश में वैसे बहुत ही कम लोगों की दो पत्नियां हैं, लेकिन जिनकी भी हैं वो अकसर ट्रोल जरुर होते रहते हैं। लेकिन उसके बाद भी कुछ लोग दो शादियों के सपने देखते हैं। ऐसे ही लोगों की आंखें खोलता हुआ एक Viral Video इंटरनेट पर काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो में एक आदमी के लिए उसकी दो शादियां और पत्नियों का अंधा प्यार ही उसके लिए अभिशाप बन गया।

दो बीवियों के बीच में बुरा फंसा आदमी

इस Viral Video को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, दो पत्नियां अपने इकलौते पति को बीच में बैठकर प्यार लुटा रही हैं। इन दोनों ने आदमी के दोनों गालों को अपनी-अपनी साइट बताया हुआ है और इन गालों पर प्यार लुटा रही हैं। इतना प्यार मिलता हुआ देख आदमी काफी खुश हो रहा है। तभी एक पत्नी उठाकर कुछ लेने के लिए घर के अंदर जाती है और दूसरी पत्नी आदमी के दूसरे गाल पर थप्पड़ बरसाना शुरु कर देती है और बोलती है हम दोनों मिलकर इसके साइड वाले गाल को मारेंगे। बीवी के इस दिमाग और मार को देख आदमी हैरत में पड़ा जाता है।

Viral Video देख नहीं रुकेगी हंसी

इस Viral Video को कंटेन्ट क्रिएटर के द्वारा मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है। ये वीडियो इतना ज्यादा फनी है कि, लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। इसे dream___lover__76
नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 अगस्त को अपलोग किया गया था। इस वीडियो पर अब तक 13 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, “सामान तो एक ही है।” वहीं, एक यूजर लिखता है कि, “ले भाई लेले जिंदगी की मजे दो शादियाँ करके।” इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version