Home Viral खबर Viral Video: शेखी या बहादुरी! चलती और जलती हुई बिजली की लाइन...

Viral Video: शेखी या बहादुरी! चलती और जलती हुई बिजली की लाइन को जोड़ते बिजलीकर्मी का वीडियो डरा रहा, देख खौफ में आए लोग

Viral Video: जलती हुई लाइन को जोड़ता बिजलीकर्मी वायरल।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: कभी-कभी कैमरों में कुछ ऐसी घटनाएं कैद हो जाती हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। आज का Electrician Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक बिजलीकर्मी जलती और चलती हुई लाइन को बिना डरे जोड़ रहा है। ये वीडियो काफी डरा देने वाला है। इस वीडियो को एक्स पर डाला गया है।

चलती हुई लाइन को जोड़ता बिजलीकर्मी वायरल

इस Viral Video में देखा जा सकता है कि, किस तरह से एक आदमी एक बिजली के खंभे पर जलते हुए तार को जोड़ता हुआ दिख रहा है। इस आदमी के पास सुरक्षा का कोई भी उपकरण नहीं है, ये किसी भी पल बिजली की चपेट में आ सकता है। चलती हुई लाइन को इस तरह जोड़ते हुए इस बिजलीकर्मी ने यूजर्स की सांस को अटका दिया है। दरअसल, ये घटना काफी डरावनी है। ये आदमी बिना डरे जिस तरह से अपने काम को अंजाम दे रहा है वो शेखी है या बहादुरी है। क्योंकि इस तरह का कोई भी जानलेवा काम करने से पहले इंसान सौ बार सोचता है।

Viral Video कर रहा यूजर्स को हैरान

इस खौफ में डाल देने वाले Viral Video को Dead Guy Hub नाम के एक्स अकाउंट से 17 सितंबर को शेयर किया गया था। इस पर अब तक 21 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर लिखता है, ये ऐसा क्यों कर रहा? इसके साथ ही एक यूजर इसे रिस्की जॉब बता रहा है। इस तरह ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ये घटना कब और कहां की है, इसकी कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version