Home Viral खबर Viral Video: दिलेर! आसमान पर लटक कर शावरमा के मजे लेता बहादुर...

Viral Video: दिलेर! आसमान पर लटक कर शावरमा के मजे लेता बहादुर लड़का वायरल, हरकत देख लोगों की कांपी रुह

Viral Video: शावरमा कबाब खाने का लड़के ने निकाला अनोखा तरीका।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: शौक इंसान से अकसर ऐसी चीजें करा जाता है, जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक खाने का शौकीन आसमान पर लटकर शावरमा कबाब खा रहा है। लड़के की हरकत को देख लोग हैरान हो गए हैं। जिस पैराशूट में बैठकर लोगों की रुह थरथर कांपती है, उस पर शावरमा कबाब बनाना और फिर खाना वो लोगों को काफी हैरत में डाल रहा है।

आसमान पर लटकर लड़के ने खाया कबाब

इस हैरतअंगेज स्टंट करते हुए लड़के के Viral Video को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, ऊंचाई पर लटका एक लड़का बहुत ही आराम से पहले तो कवाब बनाता है और फिर उसे चाकू से काटकर रोटी में लपेटकर बहुत ही आराम से लुत्फ उठाता है। पैराशूट पर बैठे लड़के के नीचे सिर्फ बर्फ ही बर्फ नजर आ रहा है। इतनी ऊंचाई पर इस लड़के के ये कारनामे को देखकर कुछ लोगों को तो यकीन भी नहीं हो रहा है।

Viral Video लोगों को कर रहा हैरान

इस वीडियो को Hasan Kaval नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को 94 हजार लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही 2853 लोगों के कमेंट भी आ चुके हैं। एक यूजर लिखता है कि, मुझे लगा कि वह जादुई कालीन पर उड़ रहा है! इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड मेरे दोस्त। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version