Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबरViral Video: दिलेर! चोर की लड़की ने कपड़े उतार कर भरे बाजार...

Viral Video: दिलेर! चोर की लड़की ने कपड़े उतार कर भरे बाजार की जबरदस्त कुटाई, देख यूजर बोला, ‘छोड़ो दो वो मर जाएगा’

Date:

Related stories

Viral Video: त्योहारी सीजन शुरु होते ही चोरों का गैंग भी एक्टिव हो जाता है। इन लोगों को जब भी मौका मिलता है कीमती सामान को चुरा लेते हैं। ऐसे में अन्य दिनों के मुकाबले ज्यादा सतर्क रहने की जरुरत होती है। इस त्योहारी सीजन में एक चोर का वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। इस Viral Video में एक लड़की चोर के कपड़े उतारकर उसे बुरी तरह से पीट रही है। इस काम में उसकी मदद आस-पास के लोग भी कर रहे हैं। ये घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की है।

चोर को लड़की ने बुरी तरह से पीटा

इस Viral Video को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट पर 24 अक्टूबर को अपलोड किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “चोर को भीड़ ने पकड़ा मेरठ के सदर बाजार में युवती से मोबाइल छीनकर भाग रहे युवक की लोगों ने पिटाई की”। इस घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ लोगों के साथ मिलकर एक लड़की अर्धनग्न लड़के पर थप्पड़ और घूंसे बरसा रही है। लड़की चोर को बेरहमी से पीट रही है। इस दौरान लड़की की मदद वहां पर मौजूद भीड़ भी कर रही है। वीडियो में सुना जा सकता है कि, इस लड़के ने फोन चुराने की कोशिश की थी। भीड़ ने चोर को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया है।

Viral Video देख यूजर्स दे रहे जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

इस Viral Video को एक्स पर 24 अक्टूबर को अपलोड किया गया है। वीडियो को देखने के बाद एक यूजर लिखता है कि, “छोड़ दो वो मर जाएगा”। इसके साथ ही एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, “त्योहारी सीजन में चोर भी ओवर टाइम करने लगते हैं”। इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि, मारने की इजाजत किसने दी है?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories