Home Viral खबर Viral Video: गोलमाल! पड़ोसन का बच्चा आदमी के लिए बना गले की...

Viral Video: गोलमाल! पड़ोसन का बच्चा आदमी के लिए बना गले की हड्डी, फिर धोखे बाज दोस्त की वजह से ऐसे बची जान

Viral Video: पड़ोसन के चक्कर में बुरा फंसा बेचारा आदमी। फनी वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर लोगों को हंसाने के लिए कंटेन्ट क्रिएटर्स के द्वारा कई सारे फनी वीडियो बनाए जाते हैं। इन Viral Video को यूजर्स का काफी प्यार भी मिलता है। एक ऐसे ही कंटेन्ट क्रिएटर हैं feelmuneeb जो कि, अपने इंस्टाग्राम पर काफी फनी वीडियो बनाते हैं। उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस Viral Video में उनके कैरेक्टर की जान जाते-जाते बची।

दिल फेंक आदमी की अटकी सांस

दरअसल, पति को उसकी पत्नी बुलाती है और बताती है कि, “पड़ोसन का बच्चा हुआ है आज उसने पापा बोला है। किसी ने बताया था कि, पापा बोलने पर इसके पिता की जान चली जाएगी। जैसे ही आदमी को पड़ोसन के बारे में पता चलता है वह दुखी हो जाता है, उसे लगता है कि, पड़ोसन का बच्चा उसका है। इसके बाद वह कमरे में जाता है और बीमे के पेपर्स अपनी पत्नी को देते हुए बोलता है कि, तुम्हें इसकी जरुरत बहुत जल्द पड़ेगी। इस बीच आदमी के दोस्त की कॉल आ जाती है और वह बताता है कि, पड़ोसन के पास जिस लड़के तुमने काम करने के लिए भेजा था वह मर गया है। ये सुनते ही आदमी को सदमा लग जाता है, जिस बच्चे को वो अपना समझ रहा था दरअसल, वह दोस्त का निकला। इसके बाद डरा हुआ पति अपनी पत्नी से बीमे के पैसे वापस ले लेता है।

Viral Video देख मजा आ जाएगा

इस Viral Video को feelmuneeb नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से 27 अप्रैल को अपलोड किया था। इस पर अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे यूजर्स के फनी कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, “बच गया आज ” तो वहीं, एक यूजर लिखता है “नहले पर दहला” ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version