Home Viral खबर Viral Video: चालबाज बीवी! I love you बोलकर पत्नी ने प्यार के...

Viral Video: चालबाज बीवी! I love you बोलकर पत्नी ने प्यार के साथ की कमाई, चालाकी देख पति भी खा गया चक्कर

Viral Video: पति से पैसे ठगने के लिए पत्नी ने कुछ ऐसा किया जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि यह वीडियो वाकई काफी मजेदार है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: पत्नी अक्सर अपने पति से पैसे लेने के लिए कई हथकंडे अपनाती हैं। ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप चालबाज पत्नी के तिकड़म दिमाग की दात देते नहीं थकेंगे। इस वीडियो में वह अपने पति से पैसे लेने के लिए कुछ ऐसा कर रही हैं जो आपको हैरान कर देगा। यूनिक तरीके से आई लव यू बोलकर वह पति से पैसे ठगने में कामयाब रही लेकिन यह वीडियो (Video) आपको हंसने के लिए काफी है। हालांकि कंटेंट क्रिएटर ने सिर्फ इसे एंटरटेनमेंट के लिए बनाया है और यह फनी  Viral Video काफी पसंद किया जा रहा है। आइए देखते हैं।

Viral Video में पत्नी ने पति को लगाया चूना

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि पेटीएम (Paytm) से अपने पति को 143 रुपए भेज कर आई लव यू का इजहार करती हैं। यहां 143 का मतलब आई लव यू है। पति को जब 143 रुपए मिलता है तो वह उसे इग्नोर करता है लेकिन पत्नी इंतजार में बैठी रहती है कि पति भी पैसे भेजेगा। जब जवाब नहीं आता है तो वह अपने पति के पास पहुंच जाती है और कहती है कि तुमसे एक आई लव यू 2 का भी रिप्लाई नहीं होता है। पति शॉक्ड रह जाता है और वह अपनी पत्नी को 1432 रुपए भेजता है।

Viral Video देख लोग कर रहे मजेदार कमेंट

वीडियो में बेचारे पति को चूना लग जाता है लेकिन पत्नी की बल्ले बल्ले हो जाती है क्योंकि वह अपने मकसद में कामयाब होती है। @y_iamcrazyy एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं वही लोग कमेंट में कह रहे हैं कि यह काफी मजेदार था। एक ने कहा गजब है तो दूसरे ने कहा क्या बात है। एक ने कहा अच्छा आईडिया तो एक ने कहा ये फायदा हो गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version