Home Viral खबर Viral Video: चोट्टी! सामान चुराती महिला पर मेहरबान हुआ दुकानदार,वीडियो जारी...

Viral Video: चोट्टी! सामान चुराती महिला पर मेहरबान हुआ दुकानदार,वीडियो जारी करके की दिल छू लेने वाली अपील

Viral Video: सामान चुराकर भागी महिला से दुकानदार ने की खास अरील।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सामान चुराते हुए चोरों के वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। इन चोरों के वीडियो देखकर लोग काफी सतर्क भी रहते हैं। लेकिन फिर भी वह इस तरह के चोरों का शिकार बन जाते हैं। इंटरनेट पर एक ऐसा ही चोरी का Viral Video चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, इस वीडियो में एक महिला दुकान पर एक-एक करके कई सारे सामान को चुरा रही है। जब वह इस चोरी को अंजाम दे रही होती है , तभी उसके सारे कारमाने कैमरे में कैद हो जाते हैं। चोरी की खबर जैसे ही दुकानदार को होती है वो कुछ ऐसा करता है , जिसे सुनकर हर कोई हैरत में है।

सामान चुराती हुई महिला से दुकानदार की खास अपील

चोरी की Viral Video को एक्स पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में एक महिला सुपर मार्केट से सामान चुरा रही है। उसके हाथ में जो भी आ रहा है वो उसे अपने कपड़ों के अंदर रख रही है। महिला ने कई सारी चीजों को चोरी किया है। इस घटना का वीडियो दुकानदार की तरफ से शेयर किया गया है। इस वीडियो की खासियत ये है कि, दुकानदार ने बहुत ही शराफत दिखाते हुए महिला से अपील की है। वीडियो में सुना जा सकता है कि, दुकानदार बता रहा है कि, मैंने महिला का पूरा चेहरा ब्लर किया है। ये महिला अगर मेरा सामान वापस कर जाए तो मैं कुछ नहीं कहूंगा। वह महिला से अपील कर रहा है क, उसका सामान वापस कर दो। वीडियो में दिख भी रहा है कि, महिला की पहचान छिपाकर दुकानदार ने इस वीडियो को वायरल किया है।

Viral Video तेजी से फैल रहा

इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से 19 सितंबर को शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स कमेंट कर रहे हैं।सुपर मार्केट में यही होता है। एक यूजर लिखता है कि, क्या चोर बनेगी रे तू। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version