Home Viral खबर Viral Video: रंगीन मिजाज पति ने जिनी से की दूसरी बीवी...

Viral Video: रंगीन मिजाज पति ने जिनी से की दूसरी बीवी की ख्वाहिश, जाने अरमानों पर फिर कैसे फिरा पानी?

Viral Video: दूसरी पत्नी के लिए आदमी ने जिन्न के सामने रखी अनोखी इच्छा , इसके बाद जो हुआ उसे देख हर कोई हैरत में है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: हम में से कई सारे इंसानों के दिमाग में ये आता है कि, काश उनके पास भी अलादीन का चिराग होता है और इसे घिस कर जिन्न से जो चाहते वो पा लेते, लेकिन ऐसा हो नहीं पाता है। ये सिर्फ सपनों या फिर कहानियों में ही देखने को मिलता है। इसका हकीकत से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है। लेकिन इंटरनेट पर एक यूजर ने एक जिन्न से जुड़ा ऐसा कंटेन्ट क्रिएट किया कि, जो भी इसे देख रहा है वो हंस-हंसकर लोट-पोट हो जा रहा है। इस वीडियो को बनाने वाले यूजर ने जिनी से अपनी ही बीवी की सहेली से शादी करने का ख्वाहिश की और कहा कि, लड़की की मां उसकी सास बन जाए जिन्न ने बोला ठीक है। लेकिन उसके बाद कुछ ऐसा होता है कि, आदमी अपना सिर पीट लेता है।

जिन्न से इच्छा मांगकर बुरा फंसा आदमी

इस बेहद मजेदार और फनी वीडियो को feelmuneeb नाम के यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, “इस विश ने मेरे अंदर के विष को पैदा कर दिया।” इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, दरवाजा खुलते है जिन्न उसे बताता है कि, तुम मुझे अच्छे लगे इसलिए मैं तुम्हारी एक इच्छा पूरी करुंगा। इस पर आदमी कहता है कि, मुझे अपनी पत्नी की सहेली आलिया बहुत अच्छी लगती है उससे मेरी दूसरी शादी करा दो..जिन्न बोलता है कि, ऐसे ही होगा। तभी आदमी की पत्नी आती है और बोलती हा गजब हो गया मेरे पापा ने मेरी सहेली की मां से शादी कर ली और आपकी सास बना दिया। ये सुनते ही आदमी के सिर से दूसरी शादी का भूत उतर जाता है और वह अपना सिर पीटने लग जाता है। इस तरह ये वीडियो काफी वायरल हो जाता है।

Viral Video देख मजा आ जाएगा

इस मेजदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर कुछ घंटों पहले ही अपलोड किया गया है। इस पर अब तक 78 हजार लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, यूजर्स काफी मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और बोल रहे हैं कि, ये होती है जिन्न की पावर । इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version