Home Viral खबर Viral Video: निंदनीय! गाय ने महिला को पटक-पटककर मार डाला और तमाशबीन...

Viral Video: निंदनीय! गाय ने महिला को पटक-पटककर मार डाला और तमाशबीन बन देखते रहे पड़ोसी, फूटा लोगों का गुस्सा

Viral Video: एक महिला के साथ गाय ने कुछ किया ऐसा जिसे जानने के बाद आपके पैरों के तले खिसक जाएगी जमीन, गाय को पटक पटक कर मार डाला, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: यह सच है कि गाय और सांड का आतंक कई दफा आपने देखा होगा और इससे पीड़ित लोगों को भी। इनका आतंक समाज में चर्चा में रहता है यही वजह है कि इन जानवरों को देखने के बाद लोग डर कर भाग जाते हैं इस सब के बीच एक वीडियो देखने के बाद आपके पैरों तले जमीन तक जाएगी जहां एक गाय का शिकार बनी 65 साल की एक बुजुर्ग महिला। तमाशबीन बनकर देखते रहे पड़ोसी। आइए देखते हैं क्या है इस वीडियो में जिसकी वजह से गाय का आतंक एक बार फिर है सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर यह माजरा फिलहाल चर्चा में है जो हरियाणा के कुरुक्षेत्र का बताया जा रहा है।

कैसे गाय का शिकार बनी महिला

इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे गाय एक महिला को पटक पटक कर मार रही होती है और वहां खड़ी एक महिला उसे बचाने की तो कोशिश करती है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सिर्फ इस नजारे को देख रहे हैं। इस दिल दहला देने वाले घटना का वीडियो बना रहे हैं ताकि यह वायरल हो सके। रिपोर्ट के मुताबिक यह महिला छड़ी के सहारे घर के गेट तक आई थी तभी गाय ने उस पर हमला कर दिया। वीडियो में आप यह भी देखेंगे कि पड़ोसी इस नजारे को देख रहे हैं लेकिन वह उसकी मदद के लिए आगे नहीं आते हैं।

लोग कर रहे हैं जमकर कमेंट

सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल हुआ तो लोग इस पर जमकर कमेंट करने लग। @SachinGuptaUP एक्स चैनल से जारी किए गए इस वीडियो को 53000 व्यूज मिल चुके हैं और वही इस पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा एक महिला बुजुर्ग महिला को बजाने का प्रयास कर रही है और वहीं खड़ा एक गदहा तमाशा देख रहा है तो दूसरे ने कहा वीडियो बनाने वाले ने वीडियो बनाने के बजाय गायों को भगा दिया होता तो महिला की जान बच सकती थी। एक ने कहा शर्मनाक तो दूसरे ने कहा यह अमीर भाई सब आराम से देख रहे हैं तो दूसरे ने कहा लानत है मूकदर्शक बने लोगों पर।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version