Home Viral खबर Viral Video: विवाद? हनी सिंह के सुपरहिट सॉन्ग अंग्रेजी बीट और ब्राउन...

Viral Video: विवाद? हनी सिंह के सुपरहिट सॉन्ग अंग्रेजी बीट और ब्राउन रंग को अपना क्यों बता रहे बादशाह?

Viral Video: हनी सिंह और बादशाह का विवाद फिर बढ़ा.

0
Viral Video honey badshah
Viral Video honey badshah

Viral Video: बॉलीवुड सिंगर बादशाह और रैपर यो यो हनी सिंह का विवाद Honey Singh Badshah Controversy किसी से छिपा नहीं है .यह अकसर अलग-अलग प्लेटफार्म पर एक दूसरे पर हमला करते रहते हैं और एक-दूसरे पर काफी विवादित बयान भी देते हैं. दोनों की लड़ाई अकसर गानों को लेकर बयानों तक में देखने को मिलती है. एक बार फिर से यह विवाद बढ़ता हुआ दिख रहा है.

हनी सिंह पर बादशाह ने फिर बोला हमला

दरअसल, इंडिया टुडे के यूट्यूब प्लेटफार्म दी लल्लनटॉप को बादशाह ने इंटरव्यू दिया है जिसमें, वह बता रहे हैं कि सुपरहिट सॉन्ग ब्राउन रंग और अंग्रेजी बीट गाना हनी सिंह का नहीं बल्कि ये उनका है.

इन दोनों सुपरहिट गानों को लेकर विवाद चढ़ गया है क्योंकि, इन दोनों ही गानों ने हनी सिंह को सुपरस्टार बनाया हैं. अभी कुछ दिन पहले लल्लनटॉप पर हनी सिंह भी आए थे उन्होंने बादशाह के बारे में बयान दिया था और बताया था कि उनके ग्रुप के बादशाह नहीं थे. जब लल्लनटॉप ने बादशाह से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ये दोनों ही सुपरहिट गानें हनी सिंह के नहीं हैं.इस दौरान हनी सिंह पर बादशाह ने काफी तंज भी कसे हैं.

Viral Video होने पर किसका समर्थन कर रहे यूजर्स

अब यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस Viral Video को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से डाला गया है. इस पर अब तक कई सारे व्यूज और कमेंट आ चुके हैं. यह वीडियो लगातार वायरल हो रहा है .इस वीडियो के देखने के बाद यूजर्स हनी सिंह का समर्थन कर रहे हैं. इसके साथ ही यूजर्स बोल रहे हैं कि, नया लफड़ा हो गया.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version