Home Viral खबर Viral Video: मस्त! कंजूस पति ने रात में ड्रेस मांग रही पत्नी...

Viral Video: मस्त! कंजूस पति ने रात में ड्रेस मांग रही पत्नी को सुलाने का निकाला तगड़ा जुगाड़, अक्ल देख बीवी को लगा झटका

Viral Video: पति ने ड्रेस मांग रही पत्नी का मुंह बंद करने का निकाला अनोखा तरीका।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: पत्नियों की डिमांड से अकसर पति परेशान रहते हैं। यही वजह है कि, कई सारे कपल में इस बात को लेकर लड़ाई भी होती रहती है। लेकिन एक पति ने अपनी पत्नी की इसी आदत का एक ऐसा तोड़ निकाला है, जिसे देखने के बाद पहले तो पत्नी और फिर इंटरनेट यूजर्स को बड़ा झटका लग गया। ये Viral Video इतना ज्यादा फनी है कि, इसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

ड्रेस मांग रही पत्नी के अरमानों पर चंट पति ने फेरा पानी

इस बेहद मजेदार वीडियो को कंटेन्ट क्रिएटर के द्वारा बनाया गया है। इसमें पति और पत्नी के प्यार और उनकी तकरार को दिखाया गया है। इस वीडियो की शुरुआत एक महिला से होती है। “उसका पति पूछता है कि, इतनी रात हो रही है तुम सो क्यों नहीं रही हो ? इस पर महिला बोलती है कि, मैंने ऑन लाइन एक ड्रेस देखी थी वो, मेरे दिमाग से निकल ही नहीं रही है इसलिए नींद नहीं आ रही है। इस पर आदमी जवाब देता है कि, इतनी सी बात अभी ऑर्डर करता हूं। इस पर पत्नी बोलती है कि, साइज देख लेना। पति जवाब देता है कि, नींद की गोली का क्या साइज देखना? ये सुनकर महिला का मुंह उतार जाता है। दरअसल, पत्नी को लगता है कि, उसका पति ड्रेस ऑर्डर कर रहा लेकिन वह महिला को सुलाने के लिए नींद की गोली ऑर्डर कर रहा होता है।

Viral Video देख क्या बोल रहे यूजर्स?

इस बेहद मजेदार Viral Video को ramsafamily नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से 1 दिन पहले ही अपलोड किया गया है। इस पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। इस वीडियो को देख यूजर्स काफी फनी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, भाई साहब आप ठीक हो। वहीं, एक यूजर लिखता है किस सुपर से भी ऊपर। इस तरह ये वीडियो वायरल हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version