Home Viral खबर Viral Video: लफंगा वकील! एडवोकेट साहब पावर में हुए अंधे, बीच सड़क...

Viral Video: लफंगा वकील! एडवोकेट साहब पावर में हुए अंधे, बीच सड़क पर महिला का दुपट्टा खींचते हुए की बदतमीजी, देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वकील का वीडियो वायरल हो रहा है , जो कि, महिला के साथ बदतमीजी कर रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: काला कोट पहने वकील से लोग उम्मीद करते हैं कि, वह उनके अधिकारों के लिए लड़ेगा और इंसाफ दिलाएगा। यही वजह है कि, कानून की पढ़ाई करने वाले इन वकीलों को काफी पावरफुल माना जाता है। अपनी इसी पावर के चलते अकसर कुछ वकील बदतमीजी पर भी उतर आते हैं, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं। एक बार फिर से एक एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो में एक वकील महिला का दुपट्टा खींचते हुए बीच सड़क पर सरेआम बदतमीजी कर रहा है। ये वाडियो जैसे ही वायरल हुआ वैसे ही लोग इस वकील के उपचार की मांग करने लगे।

वकील ने की महिला के साथ बदतमीजी

महिला के साथ हुई बदतमीजी के इस वीडियो को Priya singh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “काला कोट पहन लिए हो तो क्या लफ़ंगाई का लाइसेंस मिल गया है. एक महिला के साथ बीच सड़क पर इन जनाब की बदसलूकी देखिए. वीडियो प्रयागराज की है.” घटना के कैप्शन से पता चलता है कि, ये वीडियो उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, किस तरह से बीच सड़क पर ये वकील महिला का दुपट्टा खींचते हुए काफी चिल्ला रहा है। आस-पास काफी सारी भीड़ भी देखने को मिल रही है।

Viral Video में दिखी वकील की दबंगाई

इस वीडियो के कमेंट्स में Amita Ambedkar नाम के एक्स काउंट से किया गया एक पोस्ट भी दिख रहा है, जिसमें लिखा है कि, “शायद यह इलाहाबाद हाई कोर्ट का मामला है। एक पत्नी अपने पति को हाई कोर्ट छोड़ने गई थी जो की समीक्षा अधिकारी पति है वहां पर इन वकील महोदय की गाड़ी में शायद स्कूटी टच हो गई इसलिए इन्होंने इस तरह की बदसलूकी की है महिला को थप्पड़ भी मारे हैं लेकिन अफसोस वकीलों की इतनी दहशत है कोर्ट में कि हाई कोर्ट के अधिकारी भी कुछ नहीं कर सकते हैं।” ये वीडियो 3 अगस्त का है, जिस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version