Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: डांस नहीं रुकेगा साल..! बारिश में भी नहीं रुके बालाओंं...

Viral Video: डांस नहीं रुकेगा साल..! बारिश में भी नहीं रुके बालाओंं के ठुमके, यूजर बोला ‘इसलिए बिहार में बाढ़ नहीं थम रही’

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: बिहार राज्य इस समय अपने सबसे बुरे वक्त से गुजर रहा है। यहां पर बाढ़ की त्रासदी ने लोगों की जिंदगी को मौत के मुंह में धकेल दिया है। Bihar Flood के कई डरावने फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। बिहार के करीब 16 जिले और 12 लाख से ज्यादा की आबादी बाढ़ की चपेट में है। हालंकि इस दौरान राहत बचाव कार्य चल रहा है। इस तबाही के बीच इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मूसलाधार बारिश में लड़कियां ठुमके लगा रही हैं।

बारिश में ठुमके लगाती आर्केस्ट्रा डांसर वायरल

इस वीडियो में आर्केस्ट्रा डांसर मुसलाधार बारिश में ठुमके लगा रही हैं। इस दौरान भीड़ इसे काफी एंजोए भी कर रही है।”इस वीडियो के ऊपर लिखा हुआ है कि, “बाढ़ आए या तूफान आए आर्केस्ट्रा बंद नहीं होना चाहिए।” इसके साथ ही आगे लिखा है कि, “ई बिहार ह लाला कुछ भी हो सकेला” । इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, आंधी और मुसालाधार बारिश के बीच लड़कियां डांस कर रही हैं। वह जमकर ठुमेक लगा रही हैं और लोग इसका आनंद ले रहे हैं।

Viral Video देख लोग ले हे मजे

इस Viral Video को king_of_bhojpuri_video नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4 दिन पहले ही अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक कई सारे लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं। एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, ‘इसलिए बिहार में बाढ़ नहीं थम रही’। वहीं,, एक यूजर लिखता है कि, ये स्वैग नहीं जाहिलियत है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories