Home Viral खबर Viral Video: खतरनाक कैदी! पुलिसवालों के सामने ही सलाखों को चीरते हुए...

Viral Video: खतरनाक कैदी! पुलिसवालों के सामने ही सलाखों को चीरते हुए बाहर निकला अपराधी, देख आंखें मसलने लगे यूजर

Viral Video: लॉक जेल से बाहर निकलते कैदी को देख पुलिसवालों के साथ यूजर्स भी हुए हैरान।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: इंटरनेट पर एक कैदी का बेहद चौंका देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कैदी पुलिसवालों के सामने ही बंद जेल से बाहर आ रहा है। कैदी की इस हरकत को देख पहले को पुलिस वालों के होश उड़ते हैं और फिर इंटरनेट यूजर्स का सिर घूम जाता है। इस वीडियो को एक्स अकाउंट पर डाला गया है।

जुगाड़बाज कैदी की हरकत देख पुलिसवाले हुए हैरान

इस Viral Video में देखा जा सकता है कि, जेल के बाहर कुछ पुलिस वाले खड़े हैं और जेल के अंदर अपराधी खड़े हैं। तभी इनमें से एक लड़का पुलिस वालों के सामने जुगाड़ लगाते हुए बंद जेल की सलाखों को चीरते हुए बाहर निकलता है। कैदी ये काम इतनी सफाई से कर रहा है कि, साधारण इंसान तो इसके बारे में सोच भी नहीं सकता है। पुलिस वाले भी जेल में बंद इस कैदी की हरकत तो देख चौंक गए।

Viral Video देख नहीं होगा यकीन

इस वीडियो को Md Karim Didar नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, “बड़े खतरनाक लोग हैं”। इस वीडियो को 15 सितंबर को एक्स पर अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। यूजर्स इस कैदी को खतरनाक बता रहे हैं। वहीं, एक यूजर लिखता है कि, ऐसी जेल किसने बना दी। इस तरह ये वीडियो वायरल हो रहा है। फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आ सकी है कि, ये वीडियो कहां और कब का है?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version