Home Viral खबर Viral Video: दिल्ली मेट्रो बनी कपल की अश्लीलता का अड्डा, गुस्साए यूजर...

Viral Video: दिल्ली मेट्रो बनी कपल की अश्लीलता का अड्डा, गुस्साए यूजर ने की OYO से तुलना, आप देखें

Viral Video: सोशल मीडिया पर कपल का अश्लील हरकतें करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है.

0
METRO VIRAL VIDEO
METRO VIRAL VIDEO

Viral Video: सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के कई सारे वायरल वीडियो छाए रहते हैं. जिनमें कभी लड़ाई-झगड़े तो कभी मारपीट के साथ कपल के द्वारा की गई अजीबो-गरीब हरकतें देखी जाती हैं. इन वीडियो को देखकर लोगों की तरफ से प्रतिक्रियाएं भी आती हैं. दिल्ली मेट्रो को अकसर लोग ट्रोल भी करते हैं लेकिन, उसके बाद भी मेट्रो में यात्रा करने वाले यात्री अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं.एक बार फिर से एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपल अश्लील हरकतें कर रहा है.

दिल्ली मेट्रो में कपल की हरकत वायरल

इस वीडियो Lavely Bakshi नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ ही जानकारी देते हुए यह लिखा गया है कि, “देखिए दिल्ली मेट्रो मे अश्लील हरकतें करता दिखा एक कपल।”वीडियो में कपल पहले खड़ा है और फिर ये बैठ जाता है. इस दौरान इनके द्वारा आपत्तिजनक हरकतें देखी जा सकती हैं.

Viral Video पर यूजर्स की आ रही प्रतिक्रियाएं

कपल की हरकतों को देखकर कोई वीडियो रिकॉर्ड कर लेता है और सोशल मीडिया पर डाल देता है. ये वीडियो काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स को वीडियो को देखकर काफी गुस्सा आ रहा है.एक यूजर कमेंट करते हुए दिल्ली मेट्रो की तुलना OYO से कर रहा है.इस तरह ये वीडियो काफ़ी तेजी से फैला रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version