Home Viral खबर Viral Video:अर्धनग्न होकर चिल्लाता रहा देसी बॉय और मकान मालिक ने बाहर...

Viral Video:अर्धनग्न होकर चिल्लाता रहा देसी बॉय और मकान मालिक ने बाहर फेंकवाया सामान, देखें विदेश में कैसे कराया जा रहा घर खाली

Viral Video: विदेश में देसी लड़के से ऐसे कराया गया घर खाली।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: मकान मालिक और किराएदार के बीच की लड़ाई आपने काफी देखी होगी। लेकिन थोड़ी सी अलग है क्योंकि, ये लड़ाई हमारे देश में नहीं बल्कि भारतीय लड़के और उसके मकान मालिक के बीच विदेश में हो रही है। इस Viral Video में देखा जा सकता है कि, लड़का बिना टी-शर्ट पहने खड़ा है और काफी चिल्ला रहा है। इस दौरान उसकी मकान मालिक भी खड़ी है और कुछ लोग उसके सामान को बाहर निकाल रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स काफी कमेंट कर रहे हैं।

विदेशी धरती पर देसी कलेश वायरल

इस Viral Video को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “कलेश का एक देसी लड़के और उसके मकान मालिक के साथ झगड़ा हुआ क्योंकि, वह मकान खाली नहीं कर रहा था, फिर मकान मालिक आया और उसका सामान खुद ही बाहर ले जाने लगा, ब्रैम्पटन कनाडा।” ये घटना विदेशी घरती और देसी लड़के की है। इसलिए लोग इसमें काफी दिलचस्पी ले रहे हैं और इसे इंटरनेशन कलेश बता रहे हैं।

Viral Video देख क्या बोल रहे लोग?

इस Viral Video को एक्स पर 3 अक्टूबर को अपलोड किया गया था। इस पर अब कर हजारों व्यूज और कई सारे कमेंट आ चुके हैं। एक यूजर प्रतिक्रिया देते हुए लिखता है कि , “भाई ने कनाडा को उसकी औकात याद दिला दी”। इसके साथ ही एक यूजर इसे “जाहिल” बता रहा है। वहीं, एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, “यह देश की प्रतिष्ठा के लिए अच्छा नहीं है। लोगों को नियमों का पालन करना चाहिए। यह वह भारत नहीं है जहाँ कोई ऐसी हरकतें करके बच सकता है। इससे भारत की वैश्विक छवि को नुकसान पहुँच रहा है, और मकान मालिक ज़रूरतमंद भारतीयों को अपनी संपत्ति किराए पर देने से मना कर सकते हैं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version