Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: डबल डेटिंग! बॉयफ्रेंड को दूसरी लड़की के साथ देख गर्लफ्रेंड...

Viral Video: डबल डेटिंग! बॉयफ्रेंड को दूसरी लड़की के साथ देख गर्लफ्रेंड का खौल उठा खून, रेस्तरां में घुसकर लड़के को कर दिया लाल पीला

Date:

Related stories

Viral Video: जब दो लोगों के बीच तीसरे की एंट्री हो जाए तो निश्चित तौर पर एक को बड़ा झटका लगता है। वह भी जब आपका पार्टनर पीठ पीछे आपके साथ धोखा कर रहा हो और आप उसे रंगे हाथ पकड़ ले तो आलम क्या होगा यह सोच पर खून खौल उठता है। लेकिन जरा सोचिए अगर किसी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के आंखों के सामने उसका बॉयफ्रेंड (Boyfriend) किसी और लड़की के साथ पकड़ा जाए तो क्या होगा। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही Video Viral हो रहा है जिसमें लड़के को डबल डेट करना भारी पड़ा है और जब गर्लफ्रेंड को इस बात की खबर हुई तो उसने बॉयफ्रेंड की ऐसी हालत की जिसे देख आप शॉक्ड रह जाएंगे। आइए देखते हैं Viral Video

Viral Video में क्या है खास

@gharkekalesh एक्स चैनल ने इस Video के साथ इस बात की भी जानकारी दी गई कि गर्लफ्रेंड ने अपने लड़के को कैसे में किसी दूसरी महिला के साथ पकड़ लिया और इसी पर हुआ क्लेश। वीडियो में आप देखेंगे कि गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को किसी और लड़की के साथ कैफे में देखकर दौड़ कर जाती है और फिर उसे पीटने लगती है। जमकर थप्पड़ बरसाती हुई नजर आती हैय्ह महिला और बेचारी दूसरी लड़की देखती रह जाती है। इस क्लेश का किसी ने वीडियो बनाया और इसे वायरल कर दिया। हालांकि इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि आखिर यह वीडियो कहां से है। कुछ लोगों की नजर उस बिल्ली पर है जो वीडियो में मारपीट होते हुए देख टेबल के नीचे से निकलकर भाग जाती है।

Viral Video पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

Viral Video में आप देखेंगे कि इस कलेश को कैसे दूसरे लोग खूब एंजॉय कर रहे हैं और ऐसे में यह वीडियो फिलहाल खूब चर्चा में है। इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा,” भाई इसके गुस्से से तो वह बिल्ली भी डर के भाग रही है।” तो एक ने कहा बाजू वाली सोच रही है मुझे भी पड़ेगी क्या। एक यूजर ने लिखा यह तो बनता है। एक ने लिखा आजकल का प्यार तो दूसरे ने कहा बिचारी बिल्ली को डरा दी। एक ने लिखा 4th पार्टी मैच को एंजॉय कर रहा है। एक ने कहा सही किया लातों के भूत बातों से नहीं मानते।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories