Home Viral खबर Viral Video: ड्राइवर ने बस से कुचलकर आदमी का बनाया कीमा! मौत...

Viral Video: ड्राइवर ने बस से कुचलकर आदमी का बनाया कीमा! मौत का रुहकंपा देने वाला वीडियो कैमरे में कैद

Viral Video: बस एक्सीडेंट का एक दिल दहला देने वाला वीडियो काफी तेजी वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: कैमरे में कभी-कभी ऐसी चीजें कैद हो जाती हैं, जिन्हें देखकर हैरानी के साथ सिर्फ अफसोस होता है। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में काम पर जा रहे एक आदमी के लिए बस किस तरह से काल बनी ये दिखाया गया है। इस घटना के वीडियो को अब जो भी देख रहा है, उसका मन खराब हो रहा है। इसके साथ ही बस ड्राइवर की हरकत पर गुस्सा भी कर रहा है।

मौत का वीडियो कैमरे में हुआ कैद

इस दिल दहला देने वाले वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बस ड्राइवर बस को मोड़ने की कोशिश कर रहा है, तभी सामने से बाइक पर सवार एक आदमी आता है, इस दौरान बस ड्राइवर को जरा भी अंदाजा नहीं होता है कि, सामने आ रहे आदमी को वो कुचल चुका है। बाइक वाला आदमी बस और दीवार के बीच में कुचल कर मर जाता है। इसके बाद बस ड्राइवर मौके को देखकर फरार हो जाता है। इस दौरान कुछ लोग आदमी के चिल्लाने की आवाज सुनकर भागना शरु कर देते हैं। इस पूरी घटना को वहां पर लगा कैमरा कैद कर लेता है। इस एक्सीडेंट का वीडियो काफी विचलित करने वाला है।

Viral Video पर लोग कर रहे अफसोस

इस मौत के वीडियो को timesnow न्यूज चैनल के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में जानकारी देते हुए लिखा गया है कि,” इंदौर नगर निगम के एक कर्मचारी की बस से हुई सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक की पहचान राम प्रसाद मौर्य के रूप में हुई है। वह अपनी बाइक से ड्यूटी पर जा रहा था, तभी बस से उसकी टक्कर हो गई। दुर्घटना में उसकी तत्काल मौत हो गई।”इस घटना के वीडियो को देखकर लोग काफी गुस्सा कर रहे हैं और ड्राइवर पर एक्शन लेने की बात कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो ने लोगों का मन खराब कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version