Home Viral खबर Viral Video: नशे में टुन्न महिला ने पुलिसवालों का जीना किया हराम,...

Viral Video: नशे में टुन्न महिला ने पुलिसवालों का जीना किया हराम, बीच रोड पर जमकर किया बवाल, देखें वीडियो

Viral Video: नशे की हालत में खूब बवाल करते हुए महिला का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिय पर आए दिन नशे की हालत में बवाल मचाते लोगों के वीडियो काफी वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो को देख लोगों की तरफ से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी आती हैं। इसके साथ ही पुलिस के द्वारा इन पर एक्शन भी लिया जाता है। लेकिन फिर भी लोग नशे में सब कुछ भूलकर उसी काम को दोबारा करने लग जाते है। उत्तर प्रदेश का एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला शराब के नशे में काफी उत्पात मचा रही है। बीच रोड पर वह काफी चिल्ला रही है। महिला ने अपनी हरकतों से पुलिसवालों को परेशान कर दिया है।

नशे में महिला ने जमकर किया बवाल

इस घटना के वीडियो को Rajesh pandit नाम के एक्स अकाउंट पर शेयर किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि,” UP: गौतमबुद्ध नगर में अंग्रेजी मैम को देखिए! अफ्रीकी मूल की महिला ने नशे की हालत में बीच सड़क पर जमकर मचाया उत्पात। सड़क पर आने जाने वालों उलझती रही नशे की हालत में अफ्रीकी मूल की महिला। मौके पर पँहुची पुलिस भी अंग्रेजी मैम के नशे आगे हुई नाकाम। नशेड़ी महिला ने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता करते हुए जमकर की गाली गलौज। सूरजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जैतपुर की घटना।”

Viral Video में पुलिसवालों को तंग करती हुआ आयी नजर

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, किस तरह ये महिला बीच रोड पर काफी चिल्ला रही है। एक पुलिसवाले को वह काफी परेशान कर रही है। महिला की हरकत को देखते हुए पुलिस वाले उधर-उधर फोन लगाते हुए नजर आ रहे हैं। महिला जिस स्थान पर बवाल मचा रही है। उस स्थान पर काफी सारे लोग भी जमा हैं। इस वीडियो को 2 अगस्त को शेयर किया गया है। इस पर कई सारे व्यूज आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version