Home Viral खबर Viral Video: जिंदगी में हर बैग की अहमियत होती है! पति ने...

Viral Video: जिंदगी में हर बैग की अहमियत होती है! पति ने धोखेबाज पत्नी को दिखाया जिंदगी बचाने वाले बैग का स्वैग , देखें वीडियो

Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है, इसमें एक पति अपनी धोखेबाज पत्नी को सबक सिखाता हुआ दिख रहा है। ये वीडियो काफी मजेदार है।

0
Viral Video
Viral Video picture credit insta

Viral Video: पति और पत्नी में अकसर किसी तीसरे के आने से दरार पड़ जाती है। जिसकी वजह से ये रिश्ता टूट भी जाता है। इस रिलेशन के टूटने से लड़की हो या फिर लड़का हो दोनों पर ही प्रभाव पड़ता है। लेकिन कभी-कभी इसका इफेक्ट इतना भयंकर होता है कि, कपल की जान तक चली जाती है। आज के Viral Video में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है। इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक आदमी अपनी धोखेबाज पत्नी को इस तरह से सबक सिखाता है कि, देखने वालों के होश उड़ जाते हैं।

धोखेबाज पत्नी को पति ने ऐसे सिखाया सबक

ये Viral Video कंटेन्ट क्रिएटर के द्वारा बनाया गया है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है लेकिन फिर भी लोग इससे खुद को कनेक्ट कर पा रहे हैं। यूजर्स आदमी के द्वारा लिए गए एक्शन को देखकर हैरान हैं। इस वीडियो की शुरुआत में एक महिला अपने पति के साथ बैठी हुई है। इस दौरान वह बताती है कि, उसका अफेयर किसी दूसरे आदमी से चल रहा है इसलिए वह तलाक चाहती है। पत्नी के इस खुलासे से आदमी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। वह पति से बोलती है कि, शादी के बाद उसकी कार, घर और सारी चीजें वह रख लेगी। लेकिन इस पर भी पति कोई रिएक्शन नहीं देता है। महिला पति के इस बर्ताव को देख बोलती है कि, तुम्हें बुरा क्यों नहीं लग रहा । इस पर पति बोलता है कि, उसके पास एयर बैग है। ये कहते ही वो गाड़ी का एक्सीडेंट कर देता है। कंटेन्ट क्रिएटर ने इस वीडियो में इतनी अच्छी एक्टिंग की है कि, लोग उसके फैन हो गए हैं।

Viral Video देख क्या बोल रहे लोग?

इस वायरल वीडियो को babbidabas नाम के यूजर ने 25 सितंबर को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था। इस पर 3 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इसके साथी ही यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं एक यूजर लिखता है कि, आज उसे एयरबैग का यूज पता चल गया। इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि, परफेक्ट पति।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version