Monday, October 21, 2024
HomeViral खबरViral Video: जल्लाद मां-बेटी! महिला ने बेटी संग मिलकर पति पर बरसाए...

Viral Video: जल्लाद मां-बेटी! महिला ने बेटी संग मिलकर पति पर बरसाए दे दना दन लठ्ठ, वीडियो रुह कंपा रहा

Date:

Related stories

Viral Video: CJI DY Chandrachud के Ayodhya राम जन्मभूमि पर दिए बयान पर भड़के सपा सांसद Ram Gopal Yadav, बोले ‘चु*#&…’

Viral Video: यूपी में सरयू नदी के तट पर बसी अयोध्या (Ayodhya) नगरी में दशकों चला राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद अब अतीत बन चुका है। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) द्वारा दिए फैसले के बाद राम मंदिर का निर्माण जोरों पर चल रहा है।

Viral Video: अय्याशी! घर से गायब हुई महिला के साथ ‘दरोगा जी’ की अश्लील हरकत, बैड टच मामले में पुलिस का बड़ा बयान

Viral Video: सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर यूपी का 'कानपुर शहर' (Kanpur) सुर्खियों में है। दरअसल कानपुर शहर से जुड़ा 'बैड टच' का एक मामला तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक दरोगा की अय्याशी सामने आई है।

Viral Video: इंसान के दरिंदा बनने की कोई सीमा नहीं है। हर बार-कुछ कुछ ना कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती है जो कि, रिश्तों को तार-तार कर देती हैं। इन घटनाओं पर सभ्य समाज कई सवाल भी उठाता है। शासन-प्रशासन एक्शन भी लेता है लेकिन, उसके बाद भी ये नहीं थमती हैं। इंटरनेट पर एक ऐसा ही Viral Video चर्चा में है। इस वीडियो में एक मां और बेटी ने सारी हदों को पार करते हुए अपने पति और पिता को डंडे से पीटा। महिला अपनी बेटी के साथ अपने पति को पीटती हुई कैमरे में कैद हुई है। इस वीडियो को जो भी देख रहा है उसकी रुह कांप जा रही है।


महिला ने बेटी के साथ मिलकर पति को बेरहमी से पीटा

https://twitter.com/1K_Nazar/status/1847906477547102482


इस खौंफनाक Viral Video को एक्स पर एक नजर नाम के एक्स अकाउंट पर 20 अक्टूबर को अपलोड किया गया था। इस वीडियो को ऊपर कैप्शन में इस घटना की जानकारी लिखी गई है “आखिर घरेलू विवाद का ऐसा क्या कारण रहा होगा कि, एक बेटी ने बाप को और पत्नी ने मिलकर पति को लोहे की रॉड से की जमकर पीटा, घरेलू विवाद जा रहा कारण …बीकानेर के इंदिरा कॉलोनी की बताई जा रही घटना करीब 4 से 5 दिन पुरानी है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक आदमी फर्श पर पड़ा हुआ है और दो महिलाएं दे दना दन करके उस पर डंडे बरसा रही है। इस दौरान ये आदमी काफी तड़प रहा है लेकिन, इन्हें तरस नहीं आ रहा है। पीड़ित आदमी जैसे ही उठने की कोशिश कर रहा मां-बेटी मिलकर उस पर डंडे से वार कर दे रही हैं। इस दौरान ऊपर से इस घटना को कोई कैमरे में कैद रहा है। ये वीडियो दिल को दहला देने वाला है।

Viral Video देख फूटा यूजर्स का गुस्सा


इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है। यूजर ने लिखा ”औरतों का अधिक कानून देना सही है लेकिन कानून का दुपियोग ऐसी औरते उठा रही है वीडियो को देखकर लग रहा,सच्चाई क्या है पुलिस कार्यवही करेगी तब समP में आएगा।“

वहीं एक यूजर लिखता है कि, “ मारने का कारण भले ही सही रहा हो लेकिन अपनों के साथ इतनी निरंकुशता कहाँ तक जायज है..? इसके साथ ही एक यूजर महिलाओं के कानून पर ही सवाल उठाते हुए लिखता है कि, जब बात बराबरी की करते हैं तो इनको कानून तोड़ने की राष्ट्रपति से भी ज्यादा अनौपचारिक छूट क्यों?..क्या महिला सम्मान की बातें करने वालों का मकसद ये है कि वो पुरुषों पर निरंकुश हत्याचार करती रहे?.पुरुष पत्थर की तरह चोटे सहता रहे और विरोध किया तो फिर #महिलाहत्याचारी? प्रतियां जला दो..

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories