Home Viral खबर Viral Video: घोर दरिंदगी! जिंदा महिलाओं पर ईटों से भरी ट्रॉली खोली,...

Viral Video: घोर दरिंदगी! जिंदा महिलाओं पर ईटों से भरी ट्रॉली खोली, हैवानियत की वीडियो रुह कंपा रहा

Viral Video: मध्य प्रदेश में महिलाओं के संग हुई हैवानियत वीडियो वायरल।

0
mp viral video
mp viral video

Viral Video: महिलाओं के अधिकारों और सम्मान की बात तो सभी करते हैं, लेकिन जब अमल करने की बारी आती है तो लोग अकसर भूल जाते हैं और दरिंदगी भरी घटनाओं को अंजाम दे जाते हैं। ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। मध्य प्रदेश में जिंदा दो महिलाओं के ऊपर ईटों से भरी ट्रॉली खोल दी गई है। अब इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। ये घटना किसी के मन को भी विचलित कर सकती है।

महिलाओं के साथ हुई हैवानियत का वीडियो वायरल

इस घटना के वीडियो को Upmita Vajpai नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “वीडियो मप्र का है, सड़क बनाने का विरोध कर रही थीं तो मोरंग से भरी ट्रॉली महिलाओं के ऊपर ही खोल दी। एक महिला कमर तक तो दूसरी गले तक दब गई।”

इस घटना के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, ईटों के छोटे-छोटे टुकड़ों के बीच दबीं दो महिलाएं मदद की गुहार लगा रही हैं और काफी चिल्ला रही है। आस-पास काफी भीड़ देखी जा सकती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, महिलाएं ईटों के टुकड़ों के बीच में दबी हुई है। इस दौरान कुछ लोग इन्हें बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं। महिलाओं की चीखों से उनके दर्द का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है।

Viral Video देख यूजर्स का फूटा गुस्सा

ये वीडियो 21 जुलाई यानी कि, आज ही अपलोड किया गया है। घटना के वीडियो में इनके साथ हुई हैवानियत साफ तौर पर देखी जा सकती है। इन ईंटों से भरी ट्रॉली को महिलाओं के ऊपर किसने पलटा या फिर विवाद की असली वजह क्या रही है? ये अभी खुलकर सामने नहीं आ सकी है, लेकिन इस वीडियो को देख लोग इसकी घोर निंदा कर रहे हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version