Home Viral खबर Viral Video: बेटी के प्रेमी को लोफर बता रहे बाप-बेटे के अचानक...

Viral Video: बेटी के प्रेमी को लोफर बता रहे बाप-बेटे के अचानक बदले सुर, पैर पकड़ते हुए बोले…

Viral Video: क्या हुआ जब बाप ने पकड़ा बेटी का प्रेमी? वीडियो देख हंस-हंसकर लोट-पोट हुए लोग।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सरकारी नौकरी में कितनी पावर होती है , ये बात वो लोग काफी अच्छी तरह से जानते होंगे जिनका प्यार कोई सरकारी नौकारी वाला ले जाता है। सरकारी नौकरी की पावर से भरा एक और वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो में एक पिता अपनी बेटी के प्रेमी को पकड़ लेता है और फिर अपने बेटे के साथ मिलकर लड़की के प्रेमी की क्लास लगा ही रहा होता है कि, तभी ये लड़का कुछ ऐसा बोल जाता है , जिसे सुनकर आदमी और उसके बेटे के सुर बदल जाते हैं और ये दोनों लड़के के पैर छूते हुए उसे घर में बुला लेते हैं।

क्या हुआ जब बेटी का प्रेमी निकला सरकारी नौकरी वाला?

इस बहुत ही फनी वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़का बाइक से अपनी प्रेमिका को उसके घर छोड़ने आता है, तभी इस लड़के को लड़की का पिता पकड़ लेता है और पूछताछ करना शुरु कर देता है। पकड़े जाने पर लड़का बताता है कि, हम दोनों सिर्फ दोस्त हैं। इस पर लड़की का पिता बोलता है कि, तुम जैसे लोफर लोगों से में रोज टकराता हूं। इतना ही नहीं अपने बेटे से भी वह इस लड़के के बारे में पूछने को बोलता है। ये दोनों बेटा पिता लड़के को पीटने वाले होते ही हैं कि, तभी लड़का बता देते हा कि, वह SBI बैंक में ब्रांच मैनेजर है। ये सुनते ही ये दोनों बाप बेटे पिघल जाते हैं और पैर छूते हुए लड़के को चाय पीने के लिए घर के अंदर बुला लेते हैं।

Viral Video मजा आ जाएगा

इसे मजेदार वीडियो को official_motivation_daily नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से 7 जून को शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। इतना ही नहीं लोगों के काफी मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं, जिनमे वह बोल रहे हैं कि, ये होती है सरकारी नौकरी की पावर। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version