Sunday, October 20, 2024
HomeViral खबरViral Video: पढ़े लिखों की रोडछाप लड़ाई! कोर्ट में वकीलों के बीच...

Viral Video: पढ़े लिखों की रोडछाप लड़ाई! कोर्ट में वकीलों के बीच हुआ घमासान, वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: RJD नेता Tejashwi Yadav से जुड़े सवाल पर क्यों तमतमा उठे पूर्णिया सांसद? वीडियो होश उड़ा देगा

Pappu Yadav Viral Video: बिहार के सीमांचल इलाके में स्थित पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Viral Video: राइट-विंग नेता का बेटा लाया पाकिस्तानी बहु, ऑनलाइन शादी की क्लिप देख भड़के यूजर्स; बोले ‘धर्म के ठेकेदार…’

Viral Video: तकनीक के इस बढ़ते दौर ने मानव जीवन को बेहद सरल कर दिया है। लोग अपने घरों पर बैठकर अब आसानी से बैठक का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए डिजीटल मोड का सहारा लिया जाता है।

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: हम कभी भी कोई लड़ाई देखते हैं तब हमें लगता है कि यह लोग अनपढ़ हैं, इन्हें समझ नहीं हैं इसलिए यह ऐसे बुरी तरह झगड़ रहे हैं। लेकिन क्या आपको पता है कई बार पढ़े-लिखे लोग भी जाहिलों की तरह लड़ते हैं, शायद उनसे भी बुरी तरह। इस बात का बेहतरीन उदाहरण देती है ये रीसेंट वायरल वीडियो। इस तेजी से वायरल होती वीडियो में कुछ वकील सड़कछाप लोगों की तरह झगड़ते और एक दूसरे पर हमला करते नजर आ रहे हैं। चलिए वीडियो पर विस्तारपूर्वक बात करते हैं।

Viral Video में वकीलों के बीच हुआ घमासान

हाल में Ghar Ke Kalesh नामक एक्स अकाउंट द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है। इस आग की तरह फैल रही वीडियो में कुछ बेहद पढ़े लिखे वकील एक दूसरे से बुरी तरह लड़ते और गाली-गलौज करते दिख रहे हैं। बता दें, वीडियो में देखा जा सकता है कि यह लड़ाई बातों या गलियों तक सीमित नहीं रहती और हाथापाई तक पहुंच जाती है, जिससे महिला वकील और पुरुष वकील आपस में बुरी तरह झगड़ने लगते हैं। यह वीडियो यूपी के बाराबंकी कोर्ट का है और यह सभी वकील कहीं और नहीं कोर्ट के अंदर ही झगड़ रहे हैं। यह कोई पहली वीडियो नहीं है इसी तरह की, एक दूसरी वीडियो भी है जिसमें पढ़े लिखे लोग बुरी तरह झगड़ते दिख रहे हैं। चलिए उसपर भी नजर डालते हैं।

वीडियो में जानी दुश्मन की तरह लड़ती दिखीं लड़कियां

इसी तरह आप देख सकते हैं कैसे दो पढ़ी लिखी लड़कियां, गली की आवारा लड़कियों की तरह लड़ रही हैं। इनकी लड़ाई को देख यह साफ हो रहा है कि, दोनों काफी ज्यादा गुस्से में हैं और एक दूसरे को नहीं छोड़ने वाली। आपको जानकार काफी ज्यादा हैरानी होगी कि, यह वीडियो एमिटी यूनिवर्सिटी का है और यह दोनों स्टूडेंट्स आपस में चुड़ैलों को तरह झगड़ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories