Home Viral खबर Viral Video: पढ़े लिखों की रोडछाप लड़ाई! कोर्ट में वकीलों के बीच...

Viral Video: पढ़े लिखों की रोडछाप लड़ाई! कोर्ट में वकीलों के बीच हुआ घमासान, वायरल हुआ वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक रीसेंट वीडियो समाने आया है जिसमें, कुछ वकील कोर्ट में सड़क छाप लोगों की तरह मारपीट करते दिख रहे हैं।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: हम कभी भी कोई लड़ाई देखते हैं तब हमें लगता है कि यह लोग अनपढ़ हैं, इन्हें समझ नहीं हैं इसलिए यह ऐसे बुरी तरह झगड़ रहे हैं। लेकिन क्या आपको पता है कई बार पढ़े-लिखे लोग भी जाहिलों की तरह लड़ते हैं, शायद उनसे भी बुरी तरह। इस बात का बेहतरीन उदाहरण देती है ये रीसेंट वायरल वीडियो। इस तेजी से वायरल होती वीडियो में कुछ वकील सड़कछाप लोगों की तरह झगड़ते और एक दूसरे पर हमला करते नजर आ रहे हैं। चलिए वीडियो पर विस्तारपूर्वक बात करते हैं।

Viral Video में वकीलों के बीच हुआ घमासान

हाल में Ghar Ke Kalesh नामक एक्स अकाउंट द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है। इस आग की तरह फैल रही वीडियो में कुछ बेहद पढ़े लिखे वकील एक दूसरे से बुरी तरह लड़ते और गाली-गलौज करते दिख रहे हैं। बता दें, वीडियो में देखा जा सकता है कि यह लड़ाई बातों या गलियों तक सीमित नहीं रहती और हाथापाई तक पहुंच जाती है, जिससे महिला वकील और पुरुष वकील आपस में बुरी तरह झगड़ने लगते हैं। यह वीडियो यूपी के बाराबंकी कोर्ट का है और यह सभी वकील कहीं और नहीं कोर्ट के अंदर ही झगड़ रहे हैं। यह कोई पहली वीडियो नहीं है इसी तरह की, एक दूसरी वीडियो भी है जिसमें पढ़े लिखे लोग बुरी तरह झगड़ते दिख रहे हैं। चलिए उसपर भी नजर डालते हैं।

वीडियो में जानी दुश्मन की तरह लड़ती दिखीं लड़कियां

इसी तरह आप देख सकते हैं कैसे दो पढ़ी लिखी लड़कियां, गली की आवारा लड़कियों की तरह लड़ रही हैं। इनकी लड़ाई को देख यह साफ हो रहा है कि, दोनों काफी ज्यादा गुस्से में हैं और एक दूसरे को नहीं छोड़ने वाली। आपको जानकार काफी ज्यादा हैरानी होगी कि, यह वीडियो एमिटी यूनिवर्सिटी का है और यह दोनों स्टूडेंट्स आपस में चुड़ैलों को तरह झगड़ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version