Home Viral खबर Viral Video: किफायती मां ने बेटे का कच्छा खरीदते हुए लड़की के...

Viral Video: किफायती मां ने बेटे का कच्छा खरीदते हुए लड़की के सामने करवा दी घोर बेइज्जती, मुंह छिपाता फिर रहा लड़का

VIral Video: अपने बेटे के लिए कच्छा खरीदते हुए मां ने कहा कुछ ऐसा, जिसे सुनकर लड़का अपनी मां को बताने लगा दूर की मां।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: मां इंसान की हो या फिर किसी जानवर की हो मां बस मां होती है। वो अपने बच्चे की हमेशा केयर करने में लगी रहती है। मां खाना हो या फिर कोई कपड़ा खरीदना हो, हर जगह वो अपने बच्चे का फायदा देखती है। यही वजह है कि, मां की जगह कोई नहीं ले सकता है, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद मां की इस केयर को लेकर आपकी शायद राय बदल जाए जैसे कि, इस लड़के की बदल गई और वो वीडियो के अंत में अपनी ही मां को दूर की मां कहने लगा।

बेटे के लिए कच्छा खरीदते हुए मां की फनी बहस वायरल

इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक मां अपने बेटे का कच्छा यानी की अंडरवियर खरीदने के लिए दुकान पर गई है। इस दौरान वह कच्छे की पहले जांच करती है और फिर इसकी कीमत पूछती है। दुकानदार इसकी कीमत 500 रुपए बता देता है। इस कीमत को सुनकर मां पैसे कम करने को बोलती है और 500 के कच्छे की कीमत 50 रुपए लगाती है। दुकानदार ये कीमत सुनकर चौंक जाता है।

लड़के की मां बोलती है कि, “राजू की दुकान पर कच्छों का सेट 300 में मिलता है आप इतना महंगा दे रहे हैं कम करें।” दुकानदार इस मां को समझाने की कोशिश करता है लेकिन समझा नहां पता हैं। कीमत कम ना होने पर महिला वहां से चली जाती है। इस दौरान ये पूरी घटना एक लड़की देख रही होती है और हंस रही होती है। लड़की के सामने कच्छा विवाद को लेकर लड़का काफी शर्मिंदा होता है और अपनी मां को दूर की मां कहते हुए वहां से मुंह छिपाते हुए निकल जाता है। ये पूरी घटनी काफी फनी है।

Viral Video देख लोग ले रहे मजे

इस वीडियो को Poetstation नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है, “इतु सी चड्डी का 500” । इस वीडियो को 11 जुलाई को शेयर किया गया था। इस पर अब तक कई लाख व्यूज आ चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोग इस मां की काफी तारीफ करते हुए बोल रहे हैं कि, सारी मां एक जैसी होती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version