Home Viral खबर Viral Video: दिल्ली की सड़कों पर फिर दिखा प्यार का भूत, बाइक...

Viral Video: दिल्ली की सड़कों पर फिर दिखा प्यार का भूत, बाइक पर खुलेआम लड़की को आगे बैठाकर शख्स ने की ये हरकत   

0
Viral Video
Viral Video delhi 2023

Viral Video:भारत में हर साल 15 लाख लोग सड़क दुर्घटनाओं की वजह से अपनी जान गंवा देते है। फिर भी उनको यह बात समझ नहीं आती की हमें सड़क पर चलते समय हमेशा ट्रैफिक नियमों पालन करते हुए ही चलना चाहिए। फिर भी थोड़ी सी जल्दीबाजी के चक्कर में अक्सर लोग ट्रैफिक नियमों का उलंघन करते रहते है। दरअसल यह सब बातें हम आपको इसलिए बता रहे है, क्योंकि एक बार फिर दिल्ली की सड़कों पर ट्रैफिक पुलिस और कानून को ताख पर रखते हुए, एक प्रेमी जोड़ों ने बाइक ने ऐसा काम किया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसके बाद इस संदर्भ में दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से रोड पर इस टाइप की जानलेवा हरकत न करने की अपील की है। 

कपल ने दिल्ली की सड़कों पर क्या किया  

जानकारी  मुताबिक इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ज्यादा देखा जा रहा है।  जिसमे एक लड़का अपनी बाइक पर प्रेमिका को आगे बैठाकर खुलेआम दिल्ली की सडकों पर बाइक चला रहा है। इस दौरान लड़की उसको हग (गले लगाकर) आगे बाइक की टंकी पर बैठी रहती है। इतने में कोई इन दोनों का वीडियो पीछे से रिकॉर्ड कर लेता है और फिर इसको इंटरनेट पर डाल देता है। जिसके बाद यह वीडियो  वायरल हो जाता है। 

बताया जा रहा है, यह वीडियो 16 जुलाई की शाम का है। जबकि इसे दिल्ली के मंगोलपुरी आउटर रिंग रोड के आसपास शूट किया गया है। इस संदर्भ में एक यूजर ने ट्वीट के माध्यम से लिखा, “Idiot’s of Delhi Time – 7:15pm Day – Sunday 16-July Outer Ring Road flyover, Near Mangolpuri”

जिसके बाद दिल्ली की ट्रैफिक पुलिस फ़ौरन हरकत में आते हुए इस सन्दर्भ में लोगों से अपील की। उन्होंने यूजर के ट्वीट के जवाब में कहा ,” धन्यवाद, आपसे अनुरोध है कि दिल्ली यातायात पर ऐसे यातायात उल्लंघन की रिपोर्ट करें”    

     

भारत में बढ़ता मौत का आकड़ा 

ऊपर इतनी कहानी इसलिए बताई गयी ताकि लोगों को अब भी समझ आ जाए कि वह रास्ते या हाईवे पर चलते समय सावधानी बरते। साथ ही ट्रैफिक नियमों का पालन करें। जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार 18 जुलाई 2023 को ही फिक्की (FICCI) ईवाई की ओर से एक रिपोर्ट जारी की गई। जिसमे यह बताया गया कि भारत में हर साल 15 लाख लोग सड़क हादसों में अपनी जान गंवा देते है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version