Home Viral खबर Viral Video: इमरान हाशमी के भीगे होंठ गाने पर लड़की ने किया...

Viral Video: इमरान हाशमी के भीगे होंठ गाने पर लड़की ने किया जानलेवा हॉट डांस, देख यूजर बोला ’अद्भुत नृत्य’

Viral Video : इमरान हाशमी के भीगे होंठ गाने पर एक खूबसूरत लड़की का डांस वीडियो झूमने पर कर देगा मजबूर

0
GIRL VIRAL VIDEO
GIRL VIRAL VIDEO

Viral Video: कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी का एक बेहद सुपरहिट गाना आया था “भीगे होंठ तेरे”, इस गाने को आए हुए वैसे तो सालों हो चुके हैं लेकिन इस गाने को आज तक कोई नहीं भूल पाया है. मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी की जोड़ी ने बॉलीवुड की स्क्रीन पर आग लगा दी थी. यह गाना अब तक के सबसे बेस्ट गानों में जाना जाता है.इस गाने पर एक खूबसूरत लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

भीगे होंठ तेरे गाने पर लड़की ने किया खूबसूरत डांस

इस लड़की ने बिल्कुल मॉडर्न तरीके से इस रोमांटिक गाने पर डांस किया है. वह गाने के लिरिक्स पर डांस स्टेप कर रही है. लड़की जितनी खूबसूरत है उतना, ही अच्छा डांस भी कर रही है. यही वजह है कि यूजर्स खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं. लड़की ने अपने जबरदस्त एक्सप्रेशन से लोगों का दिल जीत लिया है.

डांस के Viral Video से नज़रे हटाना हुआ मुश्किल

इस डांस वीडियो से नजरे हटाना मुश्किल हो गया है। गाने की वीडियो में लड़की ने पैंट के साथ क्रॉप टॉप पहना हुआ है और बेहद खूबसूरत लग रही है. लड़की के डांस स्टेप्स लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. इस Viral Video को itzlisha_77 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं तो कई वहीं, सारे लोगों के कमेंट आ रहे हैं सभी लड़की खूबसूरती और उसके डांस की तारीफ कर रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version